अब राम रहीम की अटेंडेंट नहीं बन पाएगी हनीप्रीत, इस रिपोर्ट के कारण नहीं रह पाएगी साथ

6/8/2021 11:49:35 AM

गुरूग्राम:  राम रहीम की राजदार और सबसे करीबी हनीप्रीत अब अस्पताल में उसकी देखभाल नहीं कर पाएगी क्योंकि डेरा चीफ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जानकारी के मुताबिक राम रहीम को जनरल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है, जहां अटेंडेंट की सुविधा नहीं मिलती है। इससे पहले हनीप्रीत ने अस्पताल में खुद को राम रहीम के अटेंडेंट के तौर पर रजिस्टर कराया था।

बता दें कि डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। राम रहीम को रविवार को यहां भर्ती कराया गया था, इससे पहले तबीयत बिगड़ने के बाद उसे रोहतक की सुनारिया जेल से पीजीआईएमएस में भी भर्ती कराया गया था।


गौर रहे कि गुरुवार को पेट दर्द की शिकायत के बाद रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (पीजीआईएमएस) में राम रहीम के कुछ टेस्ट किए गए थे। इसके बाद राम रहीम को आगे के टेस्ट के लिए मेदांता अस्पताल ले जाया गया।



सुनारिया जेल के अधीक्षक सुनील सांगवान ने बताया कि राम रहीम की तबीयत से जुड़े सभी टेस्ट पीजीआईएमएस में नहीं किए जा सकते थे. इस संबंध में एक और शीर्ष सरकारी अस्पताल से संपर्क किया गया और उन्होंने कहा कि कोविड-19 हालात के चलते फिलहाल वहां टेस्ट नहीं किए जा रहे हैं। सांगवान ने कहा कि बाद में जेल अधिकारियों को सुझाव दिया गया कि मेदांता अस्पताल में जांच कराई जा सकती हैं। फिर राम रहीम को भारी पुलिस बल के बीच अस्पताल ले जाया गया ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha