करनाल में मामा-भांजे का हनीट्रैप गैंग सक्रिय, धमकी देकर युवक से हड़पे लाखों रुपये, जानें पूरा मामला

12/16/2023 4:04:02 PM

करनाल : हरियाणा के करनाल में मामा-भांजा का हनीट्रैप गैंग सामने आया है। जिन्होंने एक युवक को हनीट्रैप में फंसा लिया। उससे चैटिंग करते हुए एक युवती ने अपनी न्यूड फोटो युवक को भेजी और उसके बदले युवक की न्यूड फोटो मंगवा ली। जिसके बाद वह युवक को ब्लैकमेल करने लगे। पहले 10 लाख रुपए मांगे। इसके अलावा युवक और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई। बदनामी के डर से युवक ने अब तक 34.80 लाख की रकम आरोपियों को दे दी। अब पीड़ित युवक ने युवती समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से गांव पोपड़ा निवासी शिकायतकर्ता की खल-बिलौने की दुकान है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि संजय शर्मा उसका पड़ोसी है। आरोपी संजय का भांजा शीशान गांव में ही पढ़ता है। अप्रैल 2018 में आरोपी संजय साजिश के तहत शिकायतकर्ता के पास आया। शिकायतकर्ता को युवती से फ्रेंडशिप और शादी करने के जाल में फंसाया गया। बाद में आरोपी ने शिकायतकर्ता का नंबर किसी युवती को दे दिया। युवती ने शिकायतकर्ता के साथ मोबाइल पर चैटिंग करनी शुरू कर दी। कुछ दिनों बाद युवती ने अपने मोबाइल पर न्यूड फोटो मंगवा ली। उसके बाद युवती युवक से जींद बस स्टैंड पर मिलने के लिए पहुंची। उसके कुछ देर बाद ही शिकायतकर्ता के पास धमकी भरे मैसेज आने लगे। आरोपियों ने धमकी दी कि युवती के साथ उसने चैटिंग और अश्लील फोटो आदान-प्रदान की है। इसलिए वह युवक को समाज में जीने लायक नहीं छोड़ेंगे। 

आरोपियों ने शिकायतकर्ता युवक से दस लाख रुपये की मांग की। पीड़ित ने बदनामी के डर से आरोपियों को दस लाख रुपये दे दिए। उसके बाद मई 2021 में आरोपी संजय ने कहा कि दस लाख रुपये का ब्याज, एक लाख रुपये बकाया और पांच लाख रुपये और देने होंगे। रकम नहीं देने पर ब्लैकमेल किया गया। इसके बाद युवक ने आरोपियों को किस्तों में रकम देनी शुरू कर दी। इस तरह आरोपियों ने पीड़ित युवक से 34.80 लाख रुपये की रकम हड़प ली। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana