हनीट्रैप पीड़ित के आत्मदाह का मामला: पुलिस ने 4 लड़कियों समेत 5 को किया गिरफ्तार

6/17/2021 4:36:20 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): राजधानी दिल्ली से सटे फरीबाद में बीते दिन हनीट्रैप के पीड़ित शख्स ने खुद को आग लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में ब्लैकमेल करने वाले गैंग के 5 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मृतक एक बुजुर्ग था, जिसको इंस्टाग्राम के जरिए जाल में फंसाया गया था। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करते हुए तकरीबन पौने दो लाख रूपये ऐंठ लिए गए थे। अपराधियों द्वारा पैसों की मांग बढऩे पर पीड़ित शख्स ने बदनामी के डर से आत्मदाह कर लिया था।

मृतक कारोबारी शंकर नरूला के पुत्र अनुराग ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि कुछ दिनों से उसके पिता बहुत परेशान थे। उनकी परेशानी का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि एक लड़की ने मदद के नाम पर किसी अरबाज रिजवी के खाते में 50000 रूपये ट्रांसफर करा लिए। मदद करने के बदले में शुक्रिया अदा करने के लिए दिल्ली बुलाया, वहां पर नाजिया नाम की एक और लड़की मिली, जिसने नशीला पदार्थ पिलाकर फोटो और वीडियो बना ली और झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 120000 ऐंठ लिए। इसके बाद फोटो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख और मांगे गए। ब्लैकमेल करने वाली गैंग से परेशान होकर पीड़ित ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। 

इस मामले में उच्च अधिकारी व क्राईम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक कारोबारी के पुत्र अनुराग नरुला की शिकायत पर षडयंत्र के तहत पैसे ऐंठने और कारोबारी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के अंतर्गत थाना सैक्टर-17 फरीबाद में मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप में फंसाने वाली गैंग की 4 सदस्य ईशा, जीनत, आशिया और जूही और अरबाज रिजवी सहित 5 आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। मामले की जांच अभी भी जारी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam