25 सितंबर को कैथल में होगी सम्मान दिवस रैली, अभय चौटाला का दावा - लाखों लोग करेंगे शिरकत

9/10/2023 6:20:53 PM

सिरसा (सतनाम सिंह) : “जहां हरियाणा में इस बार बदलाव आएगा, वहीं, देश में भी इसबार परिवर्तन हो जाएगा और बीजेपी को हर हाल में सत्ता से बाहर होना पड़ेगा और इस बात की शुरुआत 25 सितंबर को कैथल से होने वाले सम्मान दिवस समारोह से होगी।” ये बात आज सिरसा में इनेलो के ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने कही। कैथल में होने वाली ताऊ देवी लाल की 110वीं जयंती के उपलक्ष में सम्मान दिवस समारोह को लेकर इनेलो ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी को लेकर सिरसा जिला के कार्यकर्ताओ की मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग में इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला, ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला, जिला परिषद के प्रधान कर्ण चौटाला सहित इनेलो के जिला सिरसा के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर 25 सितंबर की होने वाली रैली के लिए कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां भी लगाई गई। सम्मान दिवस समारोह में कौन-कौन सी बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। इस बारे में इनेलो नेता अभय चौटाला ने तमाम जानकारी दी।

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को कैथल में होने वाला सम्मान दिवस सभी रिकॉर्ड  तोड़ देगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सिरसा से तकरीबन 30 हजार लोग समारोह में शिरकत करेंगे उस के मद्देनज़र उन्हें उम्मीद है कि लाखों की संख्या में लोग रैली में पहुंचेगे। रैली में शामिल होने वाले दिग्गज नेताओं के बारे में उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार, लालू यादव, पूर्व राज्यपाल सत्यपाल, उद्धव ठाकरे, फारुख अब्दुल्ला, जयंत चौधरी, हनुमान बेनीवाल, केसी त्यागी, सीताराम येचुरी, सुखबीर बादल आदि सहित कई नेताओं की सम्मान दिवस रैली में पहुंचने को लेकर उन्होंने कन्फर्म कर दिया है। अभय चौटाला ने बताया कि इसके इलावा भी उनकी कई दिग्गज नेताओं से बातचीत चल रही है, इसलिए कुछ और लोग भी इसमें शामिल हो सकते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Editor

Mohammad Kumail