संगठन को लेकर फिर आमने-सामने हुए हुड्डा और किरण गुट, AICC कोऑर्डिनेटर की मौजूदगी में हुई जुबानी जंग(VIDEO)

12/2/2023 3:16:10 PM

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : मंडलम व सेक्टर गठन को लेकर दादरी पहुंचे एआईसीसी कोऑर्डिनेटर व भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के प्रभारी हंसमुख चौधरी के सामने कांग्रेसियों में जमकर बहस हुई। इस दौरान हुड्‌डा व किरण गुट के नेताओं ने कार्यकर्ताओं के सामने एक दूसरे का नीचा दिखाने का प्रयास किया और काफी बहस भी हुई। एक महिला नेत्री ने तो बिना संगठन ही सरकार बनाने की सलाह दे दी। वहीं अन्य कांग्रेस नेताओं ने पार्टी का संगठन बनाने पर जोर दिया।

बता दें कि एआईसीसी कोऑर्डिनेटर व भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के प्रभारी हंसमुख चौधरी चरखी दादरी की रासीवासिया धर्मशाला में पार्टी के संगठन विस्तार को लेकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मंडलम व सेक्टर गठन को लेकर कार्यकर्ताओं व नेताओं के साथ मंथन भी किया। मीटिंग में हुड्‌डा व किरण गुट के नेताओं के बीच काफी बहस भी हुई। बाद में वरिष्ठ नेताओं ने मामले को शांत करवाया। कोऑर्डिनेटर ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनावों के लिए राहुल गांधी को नेता मानकर फील्ड में उतरने का आह्वान किया।

एआईसीसी के कोऑर्डिनेटर हंसमुख चौधरी से पार्टी में गुटबाजी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कोई बड़ी बात नहीं है और पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं। सभी कांग्रेसी राहुल गांधी को नेता मानते हैं, उसी अनुसार ही पार्टी आगे बढ़ रही है। एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस में नहीं बल्कि भाजपा ने भ्रष्टाचार को बढावा दिया है। कांग्रेस की केंद्र सरकार के दौरान भ्रष्टाचारियों पर अंकुश लगाने के लिए ही आरटीआई कानून बनाया था। आज भाजपा लगातार हाशिये पर जा रही है और कांग्रेस का जनाधर बढ़ रहा है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail