कांग्रेस में नई जान फूंकने में जुटी हुड्डा और शैलजा की जोड़ी!

9/11/2019 10:36:51 AM

चंडीगढ़/फरीदाबाद (बंसल, महावीर): नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कु.शैलजा की जोड़ी प्रदेश कांग्रेस में नई जान फंूकने के लिए जुट गई है। इसके चलते शैलजा के निवास पर दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक मंत्रणा चली।  बैठक में प्रदेश नापने की यात्रा के मंथन के साथ ही चुनाव संबंधी कमेटियों के गठन को लेकर भी चर्चा हुई। सूत्रों अनुसार बैठक में यह भी चर्चा हुई कि पार्टी में शामिल होने वाले बड़े नेताओं को प्रदेश स्तर पर ज्वाइङ्क्षनग करवाई जाए या राष्ट्रीय कार्यालय में। माना जा रहा है कि अशोक अरोड़ा की ज्वाइङ्क्षनग को लेकर भी चर्चा हुई। इसके अलावा दूसरी पाॢटयों से जुड़े कुछ अन्य नेताओं से बातचीत जारी है। 

यात्रा का रोडमैप तैयार करने के लिए प्रदेशभर से मांगे जा रहे सुझाव
हुड्डा और शैलजा जल्द प्रदेश की यात्रा शुरू करने वाले हैं और रोडमैप तैयार करने के लिए नेताओं और कार्यकत्र्ताओं से सुझाव मांगे जा रहे हैं। पता चला है कि शैलजा ने कै. अजय यादव और कुलदीप बिश्नोई सरीखे नेताओं से स्वयं बात कर पूछा है कि क्या-क्या कदम उठाए जाएं। किन नेताओं को तवज्जो दी जाए,ताकि उस क्षेत्र के लोगों पर उक्त नेता का प्रभाव पड़ सके। यही नहीं,सुझाव लिए जा रहे हैं कि यात्रा किस क्षेत्र से शुरू कर कहां समाप्त की जाए और कितने दिनों की हो। 

जिला और विधानसभा क्षेत्र स्तर पर हो सकती है प्रभारियों की नियुक्यिां
बैठक में इस बात पर भी मंथन किया गया कि विधानसभा चुनाव से पहले जिला और विधानसभा स्तर पर प्रभारियों की नियुक्तियां की जाए, ताकि चुनाव संबंधी तैयारियों की जिम्मेदारी उनके कंधों पर डाली जा सके। घोषणा पत्र कमेटी गठन के अलावा उसमें शामिल किए जाने वाले मुख्य मुद्दों को लेकर भी चर्चा हुई। 

Isha