जातिवादिता की वायरल खबर पर हुड्डा ने सीएम खट्टर से मांगा स्पष्टीकरण (VIDEO)

12/30/2018 4:23:04 PM

रोहतक(दीपक): मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के खिलाफ वायरल जातीवादी खबर को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने फेक न्यूज चलाने को गलत बताया, लेकिन उन्होंने सीएम मनोहर से करनाल में निगम चुनाव के दौरान दिए विज्ञापन पर स्पष्टीकरण मांगा है।



हुड्डा ने सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर को दिए 50 करोड़ के मानहानि के नोटिस पर कहा कि वे इस मामले में कोर्ट में जवाब मांगेगे। उन्होंने कहा कि कई बार सोचा था मंत्री सुधर जाएं, आखिर नोटिस देना पड़ा। वहीं हरियाणा में कांग्रेस के गठबंधन पर बोले कि कांग्रेस को किसी गठबंधन की जरूरत नहीं है, लेकिन केंद्र में कांग्रेस के गठबंधन का प्रभाव जरूर पड़ेगा। उन्होंने जींद उप चुनाव में जीत का दावा किया है।



बता दें कि रोहतक में रविवार को सुबह सीएम खट्टर ने इस मामले पर कहा कि फेक न्यूज नहीं चलानी चाहिए, यह गलत है। इस तरह की न्यूज से समाज को तो नुकसान होता है, साथ ही इस तरह के मामलों की वजह से सबको नुकसान उठाना पड़ता है। लेकिन मुख्यमंत्री ने करनाल नगर निगम चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में दिए गए जातिवादी विज्ञापन पर कोई जवाब नहीं दिया।

सीएम मनोहर के खिलाफ फेक खबर फैलाने के मामले में 'आप' नेता गिरफ्तार

गौरतलब है कि सीएम खट्टर के खिलाफ जातिवादिता का आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर अखबारनुमा कटिंग को वायरल करने पर आम आदमी पार्टी व इनसो के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में इनसो के उपाध्यक्ष संजीव जाखड़ व आपनेता एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। जिनके खिलाफ आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं।



सीएम के खिलाफ फर्जी खबर फैलाने का मामला: इनसो उपाध्यक्ष तीन दिन की रिमांड पर

खट्टर को पंजाबी सीएम कहने पर मचा बवाल, 'आप' व इनसो के कार्यकर्ता हिरासत में

Shivam