कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को हुड्डा ने बताया फ्रेंडली मैच, बोले- मैच ओवर, अब सब हैं फ्रेंड

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 08:13 PM (IST)

करनाल: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत होने पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्टी की अंदरूनी चुनाव एक फ्रेंडली मैच की तरह था। मैच ओवर हो चुका है और अब सब फ्रेंड है। वहीं आदमपुर चुनाव को लेकर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार के प्रति आदमपुर की जनता का काफी रुझान देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार से लोग काफी दुखी हैं। इसलिए लोग कांग्रेस की ओर आशा की किरण के रूप में देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि कांग्रेस के उम्मीदवार को पूरा समर्थन मिल रहा है। आम आदमी पार्टी द्वारा आदमपुर में जीत के दावे पर हुड्डा ने टिप्पणी करते हुए कहा कि उपचुनाव में मुकाबला केवल कांग्रेस और बीजेपी में ही है।

 

आदमपुर में विकास को लेकर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आदमपुर में सिर्फ 2014 से पहले ही विकास हुआ है। वहीं बीजेपी सरकार बनने के बाद यहां कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार विकास का दावा तो करती है, लेकिन हकीकत कुछ ओर ही है। हिमाचल और गुजरात में कांग्रेस की वापसी के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि जिस हिसाब से लोगों का समर्थन कांग्रेस को मिल रहा है, उससे इन प्रदेशों में कांग्रेस की वापसी लगभग तय है। इसी के साथ राम रहीम की ऑनलाइन सत्संग में करनाल के कई बीजेपी नेताओं के शामिल होने पर हुड्डा ने कहा कि सबकी अपनी-अपनी आस्था है और कोई किसी से भी मिल सकता है। किसी से भी  बातचीत कर सकता है।

 

प्रदेश की गठबंधन सरकार को हुड्डा ने बताया घोटालों की सरकार

 

करनाल में धान घोटाले सामने आने पर हुड्डा ने कहा कि यह सरकार घोटालों की ही सरकार है। इस सरकार में एक के बाद एक नए घोटाले सामने आ रहे हैं। इसमें धान घोटाला, शराब घोटाला, ट्रांसपोर्ट घोटाला और मीटर घोटाला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में कभी आरटीओ रिश्वत लेता हुआ पकड़ा जाता है तो कभी कोई और अधिकारी भ्रष्टाचार मामले में रंगे हाथ पकड़ा जाता है। हुड्डा ने कहा कि यह सिर्फ करनाल का हाल नहीं है, बल्कि पूरे प्रदेश में घोटाले चल रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static