हुड्डा ने डुबोया कांग्रेस का जहाज, बहुत जल्द खुद भी छोड़ देंगे पार्टी: दिग्विजय चौटाला

10/6/2022 10:26:51 PM

रादौर(कुलदीप): जेजेपी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आज डूबता हुआ जहाज बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस को हाशिए पर लाने में हुड्डा का ही हाथ है। दिग्विजय ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा जिस तरह पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है, उससे लगता है कि एक दिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कांग्रेस छोड़ देंगे। दिग्विजय चौटाला ने यह बात वीरवार को रादौर विधानसभा के कई गांव का दौरा करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। 

 

बीजेपी के साथ गठबंधन में उपचुनाव लड़ने की जताई इच्छा

 

उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव को लेकर जल्द ही पार्टी बोर्ड की बैठक होगी, जिसमें इस चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पार्टी द्वारा अभी तक सभी चुनाव को गठबंधन के तहत लड़ा गया है, उन्हें उम्मीद है कि आदमपुर उपचुनाव भी गठबंधन के तहत ही लड़ा जाएगा। वहीं देश में तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर चल रही कवायद पर उन्होंने कहा कि कोई भी चुनाव नेता के आधार पर लड़ा जाता है। नेता के आधार पर ही पार्टी को वोट मिलते हैं। ऐसे में जब तक तीसरा मोर्चा द्वारा नेता का नाम तय नहीं किया जाएगा, तब तक इस बारे में कोई टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा।

 

आप को बताया फ्री की रेवड़ी बांटने वाली पार्टी

 

वहीं आप पर निशाना बोलते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आए दिन जनता से लुभावने वादे कर रहे हैं। वहीं सच्चाई यह है कि दिल्ली सरकार द्वारा पुरानी घोषणाएं भी पूरी नहीं की गई हैं। उन्होंने कहा कि मुफ्त योजनाओं की जगह हमें बेहतर शिक्षा और रोजगार के अवसरों की दिशा में सोचने की जरूरत है। दिग्विजय ने कहा कि आप को मुफ्त की रेवड़ी की लालच देने की बजाए लोगों के लिए लाभकारी योजनाओं को लेकर काम करना चाहिए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan