इनेलो का परिवार कह रहा है कि वे भाजपा के साथ हैं: हुड्डा

11/16/2018 8:22:30 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज एजीएल मामले पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि जो हमने किया वह लीगल था और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण कोई लाभ कमाने के लिए नहीं बल्कि नो प्रॉफिट और नो लॉस पर कामने वाले वाला संस्थान है। हुड्डा ने कहा कि उन्होंने तय कीमत से ज्यादा में प्लाट दिए, उन्होंने कहा की इस सरकार में तो अमीर ही प्लाट ले सकेंगे और गरीबों को कुछ नहीं मिलेगा।

भूपेंदर हुड्डा ने इनेलो पर भी तंज कसा और कहा कि जो पहले कहता था वह साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि इनेलो जनहित की बात नहीं करती, बल्कि स्वार्थ की बात करती है। यह साफ हो गया है कि की इनेलो भाजपा के साथ है। यह हम नहीं बल्कि उनका परिवार कह रहा है।



हुड्डा ने फसल बीमा को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया भी दी और कहा कि हरियाणा से फसल बीमा के नाम पर इन कंपनियों ने 166 करोड़ कमाए हैं, किसानों को कोई लाभ नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बीमा जब भी होता है तो दो पक्षों की सहमति से होता है। यहां पर बीमा कंपनियां किसानो के खाते से जबरन पैसे काट रही है, जो की गलत है। हुड्डा ने कहा की बीमा दो प्रकार के होते हैं, एक बीमा सहमति से दूसरा जबरन, यह जबरन वाला है जो किसान हितेषी नहीं है।

वहीं आंध्रप्रदेश और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री द्वारा सीबीआई को उनके प्रदेश में हस्तक्षेप नकारने के मामले में सीबीआई केस में फंसे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सीबीआई संविधान में एक स्वायत संस्था बनाई गई थी। इस एजेंसी का सरकार से कोई रिश्ता नहीं था, पर आज के समय में यह राजनैतिक दखल से चल रही है। हुड्डा ने कहा सीबीआई एजेंसी एक प्रजातंत्र का स्तंभ है और इसमें राजनैतिक दखल नहीं होनी चाहिए। हुड्डा ने कहा कि तभी ममता जी और चांदबाबू नायडू ऐसी बात कह रहे हैं।

Shivam