हुड्डा बाप-बेटा भी जनता को हिसाब दें, जगाधरी के लिए एक काम बताएं जो किया हो : कृषी मंत्री कंवर पाल

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 06:28 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखऱ धरणी): जन आशीर्वाद रैली में जगाधरी के विधायक और कृषि मंत्री कंवर पाल ने कहा कि कांग्रेस का धन्यवाद है कि वे हिसाब मांग रहे हैं। हमारे तो प्रधानमंत्री खुद अपना हिसाब जनता को देते हैं और हम भी जनता को हिसाब देंगे। लेकिन हुड्डा बाप-बेटा भी जनता को हिसाब दें। जगाधरी में भरपूर विकास हुआ, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने शासनकाल में किए हुए 10 काम भी नहीं गिनवा सकते तो इस हलके के लिए किए हों।

मुख्यमंत्री नायब सैनी और भाजपा ने जितनी स्पीड से काम किया है, उतनी स्पीड से आज तक किसी भी सरकार ने काम नहीं किया। हुड्डा 24 घंटे बिजली देने का वादा करते थे, हम कहते हैं कि सिर्फ ये बता दो कि 24 घंटे बिजली देने के लिए काम कहां से शुरू हुआ या नहीं, उन्होंने तैयारी भी नहीं की। भाजपा ने 24 घंटे बिजली दी और 40 प्रतिशत रेट घटाकर दी। अब भी हम 2500 करोड़ के फायदे में हैं।

जगाधरी में बिजली पर 120 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं, अमेरिका से भी बढ़कर यहां की बिजली व्यवस्था होगी। कंवर पाल ने कहा कि कांग्रेस के शासन में लूट खसोट थी और अब फिर वे जनता और हरियाणा को लूटने का सपना देखने लगे हैं। हमें हरियाणा को देश का सिरमौर बनाए रखने के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करना है और जनता इस बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बना रही है। 

खूब करवाया विकास

कृषि मंत्री कंवर पाल ने कहा कि भाजपा ने छछरौली में कॉलेज बड़ा करवाया, आईटीआई बनवाई, प्रताप नगर में आईटीआई का निर्माण हुआ और तहसील बनाई। मंडी का विस्तारर किया गया, 17 स्कूलों को अपग्रेड किया, जगाधरी से पंचकूला तक फोर लेन मार्ग बनवाया, पूरे क्षेत्र में सड़कें बनवाई, पुल बनवाए। सीटीपी बनवा रहे हैं, मेडिकल कॉलेज बन रहा है। ऐसे बहुत से विकास के काम हैं जो भाजपा ने करवाए हैं। लेकिन कांग्रेस के राज में एक भी विकास का काम इस क्षेत्र के लिए नहीं किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static