बेरोजगारों को भत्ते के नाम पर लॉलीपॉप दे रहे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा : सैनी(VIDEO)

9/23/2019 12:45:33 PM

कैथल(सुखविंद्र): कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी ने कैथल में चुनाव प्रचार का बिगुल बजाते हुए कैथल में जिला महिला कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित किया और कहा कि अब तक भाजपा की जीत में महिलाओं की अहम जिम्मेदारी रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों में भी महिलाएं भाजपा के पक्ष में वोट देकर एक बार फिर हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएगी। 

इसके साथ नायब सैनी ने कहा कि आज विपक्ष की ऐसी स्थिति बनी हुई है कि जमानत जब्त होने के डर से विपक्ष के नेता टिकट भी लेने को तैयार नहीं है।कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि सुरजेवाला के धमकी से जनता डरने वाली नहीं है। सुरजेवाला के मन में हार का डर है एवं एक संकोच है कि वे कैथल से चुनाव लड़ें या ना लड़ें। सांसद ने सुरजेवाला को सलाह देते हुए कहा कि वे कैथल छोड़कर कोई ओर सीट देख लें, क्योंकि कैथल की जनता सुरजेवाला का सुपड़ा साफ करने के लिए तैयार बैठी है। 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा बेरोजगारों को 10 हजार रुपये मासिक भत्ता दिए जाने के बयान को सांसद नायब सैनी ने लॉलीपॉप बताते हुए कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही और हुड्डा मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने कितने युवाओं को रोजगार दिया। इसका एक श्वेत पत्र जारी करें। भाजपा सरकार ने 70 हजार युवाओं को स्थाई रोजगार एवं अन्य कंपनियों में रोजगार देने का काम किया है। हुड्डा सरकार में मात्र 18 हजार युवाओं को रोजगार दिया था और पैसे लेकर एवं भ्रष्टाचार तरीके से।

Shivam