हुड्डा से झूठा राजनीतिक नेता नहीं, सत्ता में रहते केवल जमीन हड़पी : अभिमन्यु

4/15/2018 11:10:53 AM

जींद(ब्यूरो): प्रदेश के वित्तमंत्री कै. अभिमन्यु ने कहा कि उन्होंने पूर्व सी.एम. भूपेंद्र हुड्डा से झूठा राजनीतिक नेता नहीं देखा। विधानसभा सदन से लेकर सड़क पर हुड्डा केवल झूठ बोलते हैं। सच का सामना करने की उनमें हिम्मत नहीं। सच यह है कि हुड्डा ने 10 साल सत्ता में रहते केवल जमीन नापी और उन्हें हड़पने का काम किया।यह बात वित्तमंत्री ने जींद में एक धार्मिक कार्यक्रम में मीडिया से कही। हुडा सेक्टरों में एनहांसमेंट के विरोध में जींद समेत प्रदेश के 12 जिलों में चल रहे आंदोलन को लेकर वित्तमंत्री ने कहा कि यह विभाग उनके पास नहीं है। फिर भी वह इतना कह सकते हैं कि हुड्डा के शासन में बिना जरूरत के एच.एस.आई.आई.डी.सी. और हुडा ने जमीनों का अधिग्रहण किया।

सुप्रीम कोर्ट के अंतिम आदेशों के अनुसार जमीनों की मुआवजा राशि का भुगतान किया जा रहा है। आंदोलन कर रहे लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।हम वह नहीं, जो घर बैठकर लिस्ट बनाएं और नौकरियों को मंडी की तरह नीलाम करें अभिमन्यु ने कहा कि सरकार ने भर्ती घोटाले को दबाने के बजाय इसे उजागर किया है। इनेलो और कांग्रेस के लोगों को तो मुंह तक खोलने का अधिकार नहीं।

प्रदेश में जब उनकी सरकार थी, तब घर में बैठकर नौकरी की लिस्ट बनती थी। नौकरियों की मंडी की तरह नीलामी होती थी। अब एच.एस.एस.सी. में जो घोटाला उजागर हुआ, उसमें भी यह नहीं है कि अयोग्य को योग्य बनाकर नौकरी दी गई हो। यह जरूर है कि अंदर के कुछ लोगों ने नौकरी की परीक्षाओं में पास होने वाले लोगों की जानकारी जुटाकर उनके भोलेपन का फायदा उठाकर पैसे ऐंठ लिए। ऐसे लोगों को जेल की सलाखों के पीछे डालने का काम सरकार कर रही है।

Deepak Paul