हुड्डा ने जो कर्म किए, उन्हीं का फल अब भुगत रहे हैं : जैन

9/3/2018 11:25:07 AM

पंचकूला(धरणी): मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जो कर्म किए हैं, उन्हीं का फल अब भुगत रहे हैं। 10 साल तक सोनीपत में किसान जमीन अधिग्रहण को लेकर धरने पर बैठे रहे लेकिन उस समय हुड्डा ने राज में होते हुए उनकी सुध नहीं ली उन्हीं का फल अब भुगत रहे हैंदूसरी ओर पूर्व वित्त मंत्री चौधरी संपत सिंह ने कहा कि सरकार बदले की भावना से केस दर्ज करवा रही है। किसी भी किसान की जमीन को नहीं बेचा गया।

भोली-भाली जनता की जमीनें डकारने का परिणाम:  कटारिया
वहीं अंबाला से सांसद रत्नलाल कटारिया ने इस मामले पर कहा कि जो जैसे कर्म करेगा वो वैसा भुगतेगा। हरियाणा की भोलीभाली जनता की जमीनों को जिस प्रकार से इन लोगों ने डकारा है उसके ये परिणाम निकलने ही थे। कानून के तहत शिकंजा कसा जाएगा और दोषियों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ये सरेआम लूट का मामला था, किसानों से 27 लाख रुपए प्रति एकड़ जमीन लेकर बोगस कंपनियां खड़ी करके 27 करोड़ रुपए एकड़ के भाव से बेची गईं। 

सोनिया को खुश करने के लिए हुड्डा ने सारे नियमों को ताक पर रखा: विज
 कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्डा ने मुख्यमंत्री रहते हुए सोनिया गांधी को खुश करने के लिए सारे नियमों को ताक पर रख कर फायदा पहुंचाने की कोशिश की थी। आज उसी मुद्दे पर गुरुग्राम में एफ.आई.आर. दर्ज हुई है, जिसमें स्पष्ट बताया गया है कि कुछ अफसरों व तत्कालीन सरकार की मदद से डी.एल.एफ. व रॉबर्ट वाड्रा को करोड़ों रुपए का फायदा पहुंचाने की कोशिश की गई। विज ने साफ किया की एफ.आई.आर. दर्ज हो गई है और कानून के तहत जो भी कार्रवाई होगी वह गंभीरता से की जाएगी।

झूठा मुकद्दमा फ्रेमअप किया, अदालत के सामने जाएगा तो औंधे मुंह गिरेगा: शर्मा
पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने जमीन घोटाले में हुड्डा व वाड्रा के खिलाफ मामला दर्ज के सवाल पर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह जो मामला है इसको मैंने पढ़ा है। यह एक सुरेंद्र शर्मा नाम के आदमी को परेक्योर करके कांग्रेस व भूपेंद्र सिंह हुड्डा की आवाज को दबाने के लिए एक झूठा मुकद्दमा फ्रेमअप किया है। जब यह मामला अदालत के सामने जाएगा तो औंधे मुंह गिरेगा। कुलदीप शर्मा ने कहा कि सुरेंद्र शर्मा भारतीय जनता पार्टी का एक मोहरा है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर आपसी लूट व आपसी वैमनस्य भेदभाव पैदा करके आगे बढऩे वाले राष्ट्रीय षड्यंत्रकारी संघ आर.एस.एस. का मैंबर सुरेंद्र शर्मा है। 
 

Deepak Paul