हुड्डा और खट्टर दोनों मीडिया के माध्यम से लड़ रहे बरोदा उपचुनाव : अभय चौटाला

10/14/2020 8:21:35 AM

चंडीगढ़ (बंसल) : इनैलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में दो व्यक्ति ऐसे हैं, जो मीडिया के माध्यम से बरौदा उपचुनाव लड़ रहे हैं। मैं कहता हूं कि हुड्डा और मुख्यमंत्री चुनौती देने की बजाय चुनाव लड़ लें ताकि दोनों को अंदाजा लग जाए कि वो कहां खड़े हैं।

किसानों के धरने संबंधी सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जहां भी भाजपा और जजपा के विधायक हैं, जो कहते हैं कि किसान के घर पैदा हुए हैं, उन्हें विरोध का सामना करना पड़ेगा। वो किसानों के हितैषी हैं तो फिर पुलिस बल का इस्तेमाल कर भय पैदा करने के  बजाय किसानों के साथ खड़ा होना पड़ेगा। अन्य सवाल के जवाब में कहा कि हर हालत में विधानसभा सत्र बुलाना चाहिए। कृषि पर बनाए काले कानूनों पर खुलकर चर्चा करनी चाहिए लेकिन भाजपा सरकार ऐसा करेगी नहीं, क्योंकि उनकी पोल न खुल जाए इसलिए कोविड का बहाना बनाकर टाल देगी।

इनैलो उम्मीदवार की घोषणा आज
उम्मीदवार की घोषणा संबंधी सवाल के जवाब में कहा कि 14 अक्तूबर को उम्मीदवार की घोषणा कर देंगे और पार्टी अपना उम्मीदवार बनाएगी जिसने पार्टी को मजबूत करने का काम किया है इसलिए हर एक कार्यकत्र्ता अपने आपमें उम्मीदवार होगा।

Manisha rana