हुडा मार्कीट बनी जंग-ए-मैदान, छात्र गुटों के बीच 2 घंटे में 3 बार हुई मारपीट

12/21/2019 12:11:27 PM

जींद (ब्यूरो) : शहर में गोहाना रोड पर ए.डी.सी. कार्यालय के सामने हुडा मार्कीट शुक्रवार सुबह छात्र गुटों के बीच जंग-ए-मैदान बन गई। मार्कीट में शुक्रवार सुबह 2 घंटे में छात्र गुटों के बीच 3 बार मारपीट हुई जिससे पूरी मार्कीट में दहशत का माहौल बन गया। इतने बड़े झगड़े के बावजूद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इस तरह की घटनाओं से अब मार्कीट के कोचिंग सैंटरों में पढऩे वाले बच्चों के अभिभावक बच्चों को इन कोचिंग सैंटरों से हटाने पर विचार करने पर मजबूर हो गए हैं।

सुबह हुडा मार्कीट में कोचिंग के लिए आने वाले छात्र आपस में भिड़ गए। इसमें एक युवक को बुरी तरह से मारा गया। जब एक युवक को कुछ युवक बुरी तरह से मार रहे थे, तब काफी भीड़ मौके पर जमा हो गई थी। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने झगड़ा बंद करवाया। कुछ देर यहां शांति रही। उसके बाद फिर छात्र गुट आपस में भिड़ गए। इस बार भी जमकर मारपीट हुई। छात्र गुटों के बीच कुछ देर बाद यहां तीसरी बार मारपीट का दौर चला।

2 घंटे के अंतराल में इस मार्कीट में 3 बार छात्र गुटों के बीच जिस तरह से मारपीट हुई, उससे मार्कीट में बने निजी अस्पतालों में आई महिलाओं से लेकर कोचिंग सैंटरों में कोचिंग ले रही छात्राओं में दहशत फैल गई। बीच सड़क जिस तरह 3 बार छात्र गुट आपस में भिड़े, उससे हुडा मार्कीट जंग-ए-मैदान में बदल गई थी। छात्राओं ने मार्कीट में मवालियों की तरह विचरने वाले इस तरह के तत्वों पर कड़ी कार्रवाई की मांग एस.एस.पी. से की।  हुडा मार्कीट में शुक्रवार सुबह जिन युवकों ने एक युवक की सड़क पर डालकर जमकर धुनाई की थी, उस युवक के साथियों ने झगड़े के बाद मार्कीट में दूसरी तरफ जाकर भी गुंडागर्दी की और जमकर हूटिंग की।  

Isha