हरियाणा बजट सत्र: सदन में हुड्डा ने सुनाया ऐसा किस्सा कि माहौल खुशगवार हो गया

2/26/2020 4:33:15 PM

चंडीगढ़ (धरणी): भारी तल्खी के बीच बजट सत्र के तीसरे दिन सदन में माहौल उस समय खुशगवार हो गया जब विपक्ष के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने एक किस्सा सुनाया। हुआ यूं कि आज सदन में आबकारी नीति को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के बीच नोकझोंक हुई।

शराब के मुद्दे को लेकर विधानसभा में चर्चा हो रही थी जिस पर गृह मंत्री अनिल विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की चुटकी लेते हुए कहा कि क्या आपका शराब का लाइसेंस बना हुआ है? साथ ही गृहमंत्री ने यह भी कहा कि ना हम शराब पीते हैं ना हम पिलाते हैं लेकिन मैं हुड्डा जी से यह पूछना चाहता हूं कि क्या आपका शराब का लाइसेंस बना हुआ है?

इस पर नहले पर दहला मारते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने स्व. चौधरी बंसी लाल की सरकार का किस्सा सुनाया, जिससे सदन में ठहाके लगे। हुड्डा ने कहा कि जब बंसी लाल शराब बंदी का फैसला वापिस ले रहे थे तो उन्होंने कहा कि देखो मैं तो शराब पीता नहीं मांस खाता नहीं, तो इस पर तत्कालीन विधायक प्रताप सिंह बोले बंसी लाल आपको शराब पीने की क्या जरूरत है आप तो विधायकों को का खून पीते हो। हाजिर जवाब हुड्डा ने तुरंत विज की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वही हाल विज का है।

Shivam