हुड्डा का अमित शाह पर पलटवार, कहा- धारा 370 का मामला अब बन चुका है कानून

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 11:53 AM (IST)

रोहतक (दीपक): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने महम की रैली में धारा 370 को लेकर जवाब मांगा था। जिसका भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा कि धारा 370 का मामला अब कानून बन चुका है, इसका समर्थन और विरोध कोई मायने नहीं रखता। खुद अमित शाह मेरे स्टैंड से पूरी तरह से वाकिफ है। 

इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझसे हिसाब मांगने वालों को पहले अपना 5 साल का हिसाब देना होगा। हुड्डा रोहतक स्थित अपने आवास पर बातचीत कर रहे थे। अमित शाह ने महम की जनसभा में अपने संबोधन के दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष किए थे कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश की जनता के सामने 370 धारा को लेकर अपना स्टैंड बताएं। कांग्रेस विरोध क्यों कर रही है। जिसका जवाब भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने रोहतक स्थित आवास पर दिया।

इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा अमित शाह के देश का विरोध करने वालों को जेल भेजने के बयान का समर्थन करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि जो भी देश का विरोध करता है, उनको जेल जाना ही चाहिए। जहां तक राहुल गांधी पर विरोधियों के समर्थन का आरोप है वह बिल्कुल निराधार है। उन्होंने कहा कि वह स्वतंत्रता सेनानी परिवार से संबंध रखते हैं और देश का विरोध करने वालों के खिलाफ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static