Ghulam Nabi Azad के इस्तीफे पर हुड्डा की कांग्रेस को सलाह, बोले- ऐसे मामलों पर विचार करे पार्टी

8/26/2022 7:26:59 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस से गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उनका कहना है कि इतने बड़े नेता के इस्तीफे से पार्टी को नुकसान होगा। पार्टी को भी ऐसे मामलों को लेकर विचार करना चाहिए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने रोहतक स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले सरकार का फर्ज बनता है कि जांच को लेकर उनके परिवार को कोई परेशानी ना हो।

 

हुड्डा बोले आजाद के जाने से पार्टी को होगा नुकसान

 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के घनिष्ठ मित्र व कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा कांग्रेस को अलविदा कहने पर हुड्डा हालांकि खुलकर कुछ नहीं बोले, लेकिन उन्होंने कहा कि आजाद का इस्तीफा देना दुर्भाग्यपूर्ण है। इतने बड़े नेता के इस्तीफे से पार्टी को निश्चित तौर पर नुकसान होगा। इस तरह के मामलों को लेकर पार्टी को भी विचार करना चाहिए।

 

सोनाली फोगाट की मौत की जांच पर भी बोले हुड्डा

 

सोनाली फोगाट की मौत को दुखद बताते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत का मामला बेहद गंभीर है। हालांकि उसकी मौत के मामले में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और पूछताछ की जा रही है। लेकिन अगर उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है तो यह जांच जरूर होनी चाहिए और सरकार सोनाली फोगाट के परिवार को संतुष्ट करें।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan