राजगुरू व सुखदेव को फांसी दिलाने में हुड्डा के पूर्वज थे शामिल: सांसद सैनी

4/2/2018 9:39:33 AM

झज्जर(प्रवीन धनखेर): भाजपा सासंद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पूर्व सीएम हुड्डा ने वोट की खेती के लिए दलित व किसान सम्मेलन किए है। जबकि सभी को पता है कि अपने दस साल के शासनकाल में हुड्डा ने दलित व किसानों की उपेक्षा करने के अलावा कुछ नहीं किया। 

सांसद सैनी रविवार को झज्जर के गांव कुतानी में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सांसद सैनी ने पूर्व सीएम हुड्डा के पूर्वजों को ही संदेह के कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि यदि अंबाला सैंट्रल जेल के रिकार्ड को जाकर खंगाला जाए तो अपने आप पता चल जाएगा कि पूर्व सीएम हुड्डा के पूर्वज राजगुरू व सुखदेव को फांसी दिलाने की साजिश में किस तरह से शामिल थे। उन्होंने यह भी कहा कि हुड्डा ने अपने राज में पूरे हरियाणा को डकार लिया और अब जब कार्यवाहीं हो रही है तो वह सरकार पर सीबीआई के माध्यम से बदले की भावना से काम करने की बात कह रहे है। 

सैनी ने इस दौरान पूर्व सीएम औमप्रकाश चौटाला के परिवार को पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें जेल में डालने की बात कह रहे है। वह स्वयं ही तिहाड़ जेल की हवा खा रहे है। उन्होंने इनेलो पर एसवाईएल के नाम पर भी ड्रामा करने का आरोप लगाया और कहा कि अब इनेलो की राजनीति लोगों को एसवाईएल के नाम पर गुमराह करने वाली रह गई है। 

उचाना की विधायक प्रेमलता द्वारा सांसद सैनी को कुत्ता होने की संज्ञा दिए जाने पर भी सांसद सैनी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह मानते है कि वह शिकारी कुत्ते है। लेेकिन यदि मेरे जैसे 4 या 5 सरकारी कुत्ते ओर उनके साथ आए गए तो हरियाणा को लूटने वाले प्रदेश छोडक़र भागने पर मजबूर हो जाएगें। 


 

Rakhi Yadav