कै. अभिमन्यु की कोठी जलाने में हुड्डा का हाथ तो केस दर्ज क्यों नहीं करवाते : मलिक

7/29/2018 9:56:46 AM

कैथल(मित्तल): अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति का भाईचारा सम्मेलन शनिवार को अम्बाला रोड पर स्थित आर.के.एम. फार्म में हुआ जिसमें समाज में भाईचारा बनाकर रखने की कसम खाई। सम्मेलन में मुख्यातिथि के तौर पर अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने भाग लिया। 

इसके साथ अशोक बल्हारा व सुरेंद्र मच्छरौली विशिष्ट अतिथि रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष बलवान कोटड़ा ने की और मंच संचालन जिला प्रधान प्रवीन किच्छाना ने किया। सम्मेलन के बाद मलिक ने बताया कि हरियाणा सरकार बेईमान और धोखेबाज सरकार है। जब सरकार ने मीडिया के सामने मांगें मान कर उन पर समझौता कर लिया था तो फिर बाद में क्यों मुकर रही है।  उन्होंने कहा कि कै. अभिमन्यु की कोठी जलाने में यदि हुड्डा का हाथ है तो कैप्टन हुड्डा पर केस दर्ज क्यों नहीं करवाते। 

वह दूसरे लोगों पर क्यों आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने दूसरे विरोधी गुटों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे समाज हितैषी नहीं हैं वह केवल सरकार से पैसा लेकर अपनी नौकरी कर रहे हैं। समाज को बांटने व फूट डालने की नौकरी। समाज ने उन्हें नकार दिया है वह केवल 10 से 12 लोग हैं और उन्हें समाज की संज्ञा दी जा रही है समाज तो हमारे साथ है। इस प्रकार के लोगों को मुख्यमंत्री खुद अपने घर बुलाकर चाय पिलाते हैं। 

यशपाल मलिक ने बताया कि समिति पूरे हरियाणा में भाईचारा सम्मेलन कर रही है जिसका अंतिम सम्मेलन 12 अगस्त को रोहतक में होगा जहां पर अगले आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी और 16 फरवरी से रणनीति पर कार्य शुरू किया जाएगा।  

Deepak Paul