भूपेंद्र हुड्डा एवं राहुल गांधी पर खेल मंत्री विज ने जमकर साधा निशाना

7/24/2018 1:36:04 PM

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा के कैबिनेट मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर झूठ, फरेब और मक्कारी की राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व करने की क्षमता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसके साथ ही विज ने रोहतक पीजीआई में एड्स पीड़ित मरीज की लापरवाही की वजह से हुई मौत की जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके अलावा अनिल विज ने जल्दी ही अयोध्या में राममंदिर के निर्माण का दावा किया है।

जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इन दिनों अपनी जनक्रांति यात्रा का रथ लेकर सिरसा बेल्ट के दौरे हैं। इसी दौरे के दौरान हुड्डा सरकार पर जमकर हल्ला भी बोल रहे हैं। इसी हल्ला बोल कार्यक्रम के दौरान हुड्डा ने लोगों से कांग्रेस सरकार आने पर बिजली के बिल आधे करने के साथ पूरी बिजली का वादा भी कर दिया। इस मुद्दे पर जब हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज से प्रतिक्रिया ली गयी तो अनिल विज ने कहा कि लोग इन्हें अच्छी तरह से समझते हैं। 

पहले दस साल इनकी सरकार रही तब इन्हें किसने रोका था। फरेब, झूठ और मक्कारी की राजनीति भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों के साथ की है। हुड्डा द्वारा HSSC को हरियाणा सर्विस सेल्स काउंटर की संज्ञा पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि हां बिल्कुल, इनके समय मे ये सेल काउंटर ही था क्योंकि बिना पैसे दिए किसी की नौकरी नहीं लगती थी और पर्चियां दी जाती थीं। रजिस्टर भी मेंटेन किए जाते थे।हमारी सरकार ने आकर ये सबकुछ खत्म किया है। हमारी सरकारी में पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट तरीके से भर्तियां की जा रही हैं और काबलियत के आधार पर नौकरियां दी जा रही हैं। 

राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर सवालिया निशान 
कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। राहुल को मोदी विरोधी गठबंधन का चौधरी चुने जाने की कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी की महत्वकांक्षाओं पर विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि गठबंधन के बाकी दलों ने कब कहा कि हम राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। ये केवल सोनिया गांधी का बयान है। विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी की काबलियत को पूरे देश ने अविश्वास प्रस्ताव वाले दिन देख लिया जब राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने कैसे घुटने टेक दिए। देश की सबसे बड़ी पंचायत में उन्होंने आंख मारी जो शोभा नहीं देती।

पीजीआई में ईलाज न मिलने से मौत 
वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने रोहतक पीजीआई में ईलाज न मिलने से दम तोड़ देने वाले मरीज की मौत के मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। विज ने कहा कि इस मामले की जांच करवाई जा रही कि आखिर किस कारण से मरीज ने दम तोड़ दिया। एड्स पीड़ित को ईलाज से कोई रोक नही सकता। पीजीआई बहुत बड़ा अस्पताल है जहां रोजाना लगभग 7 हजार मरीजों की ओपीडी होती है। जांच करवा रहे हैं। लापरवाही बिल्कुल भी नहीं होने दी जाएगी

राममंदिर के निर्माण पर कहा
वहीं अयोध्या में बनने वाले राममंदिर के निर्माण में हो रही देरी पर शंकराचार्य का गुस्सा सरकार पर फूटा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि शंकराचार्य जी अपने धर्म का प्रचार कर रहे हैं। बनाने का काम तो इन्हीं का था अब इन्होंने नहीं किया तो इसे भाजपा ने अपने हाथों में लिया है। भाजपा इसमें बिल्कुल वचनबद्ध है कि मंदिर बनाकर देगी। वो भी पूरे कानूनी तौर तरीके से। जैसे ही सुप्रीम कोर्ट से फैसला आएगा वैसे ही मंदिर निर्माण करवा दिया जाएगा। 
 

Deepak Paul