WFI अध्यक्ष को हुड्डा की चेतावनी, बोले- मानहानि के मामले के लिए तैयार रहे बृजभूषण शरण

1/22/2023 4:55:32 PM

रोहतक(दीपक) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष एवं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण को मानहानि के केस के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है। हुड्डा ने कहा कि वे मानहानि के केस के लिए अपने वकीलों से राय ले रहे हैं।

 

 

फेडरेशन अध्यक्ष ने पहलवानों के आरोपों को बताया था हुड्डा की साजिश

 

दरअसल बृजभूषण शरण ने पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोपों को भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की साजिश करार दिया था। इसका जवाब देते हुए नेता प्रतिपक्ष ने बृजभूषण शरण को सीधी चेतावनी दी है और मानहानि के केस के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्होंने कहा कि मानहानि का केस करने के लिए वे अपने वकीलों से राय ले रहे हैं। हुड्डा ने कहा कि हम बेटियों का सम्मान करने वाले लोग हैं। बृजभूषण शरण ने हमारा नाम कैसे ले दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

 

 

राम रहीम की पैरोल को लेकर खुलकर बोलने से बचे हुड्डा

 

वहीं राम रहीम की पैरोल को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में भूपेंद्र सिंह हुड्डा कुछ भी खुलकर बोलने से बचते हुए नजर आए। नेता प्रतिपक्ष ने गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि हर कैदी को पैरोल लेने का अधिकार होता है और कानून के तहत ही उन्हें पैरोल मिलती है। राम रहीम को भी उसी आधार पर पैरोल दी गई होगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan