''भाजपा का प्रत्याशी इनेलो से एक्सपोर्ट, चौटाला ने चलवाई थी जींद के किसानों पर गोलियां''

1/13/2019 9:57:17 PM

गुरूग्राम(मोहित): गुरुग्राम में पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया के निवास पर लोहड़ी मिलन समारोह में पहुंचे पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जींद चुनावों को लेकर कहा कि भाजपा के पास कोई उम्मीदवार नहीं था इसलिए उन्होंने इनेलो से उमीदवार को एक्सपोर्ट किया है। वहीं इनेलो पर टिप्पणी करते हुए कि इनेलो सबसे कमजोर पार्टी बनने जा रही है, क्योंकि ओम प्रकाश चौटाला की सरकार में जींद के किसानों पर गोलियां बरसाई गई थी, इसलिए आज इनेलो के लोग उन गांवों में घुस भी नहीं सकते।



जींद उपचुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला पर कहा कि यह सबको पता है कि इनेलो की चौटाला सरकार में जमकर लूटपाट हुई थी, इसलिए उनका पूरा परिवार अमीर है, ऐसे में दिग्विजय चौटाला तो अमीर उम्मीदवार होना ही था।



यहां भूपेन्द्र हुड्डा ने विपक्षी दलों पर जमकर बयानबाजी तो की ही, लेकिन उनके कुछ बयानों में कांग्रेस की भी गुटबाजी का भी आभास हुआ। उन्होंने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर आड़े हाथों लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त करेंगे, ताकि नीचे से पार्टी को मजबूत किया जा सके। गौरतलब है कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कुछ दिन ही पहले एक इंटरव्यू में माना था कि हरियाणा कांग्रेस पहले के मुकाबले कमजोर हुई है।

Shivam