दीपेंद्र हुड्डा बोले- वोटों की गिनती खत्म होते ही खट्टर सरकार की उल्टी गिनती हो जाएगी शुरू

10/18/2020 11:44:36 AM

गोहाना (सुनील): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा किया है। उनका कहना है कि कांग्रेस इस उपचुनाव में भाजपा सरकार की नाकामी, 6 साल बरोदा की अनदेखी, प्रदेश के भविष्य और सरकार के खिलाफ जनमत का मुद्दा लेकर जनता के बीच जाएगी। ये उपचुनाव आम चुनाव का सेमीफाइनल है। बरोदा की जनता तय करेगी कि अगली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी या खट्टर के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी। हमें उम्मीद है कि जैसे ही उपचुनाव में वोटों की गिनती खत्म होगी वैसे ही इस गठबंधन सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसान बोना जानता है तो काटना भी जानता है, उगाना जानता है तो उखाड़ना भी जानता है। इंदुराज नरवाल किसान के बेटे हैं और वो इस सरकार को उखाड़ फेंकने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। इंदुराज एक दरीब किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए बीजेपी और उसके डमी कैंडिडेट्स इंदुराज को कमजोर उम्मीदवार आंकने की गलती ना करे। सांसद दीपेंद्र गोहाना में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। 

गोहाना पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास हजारों करोड़ रुपए, सत्ता का दुरुपयोग और सरकारी प्रचार है तो हमारे उम्मीदवार इंदुराज के पास बरोदा का भाईचारा और जनता का प्यार है। आम आदमी और गरीब किसान को कमजोर समझने की सोच को बरोदा की जनता चुनाव में धूल चटाने का काम करेगी।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा में इस बार ईवीएम से सिर्फ इन्दुराज की जीत ही नहीं बल्कि प्रदेश में परिवर्तन का जनादेश भी निकलेगा। बरोदा का नतीजा सिर्फ हलके तक सीमित नहीं रहेगा, बल्कि ये चंडीगढ़ की कुर्सी को हिलाने का काम करेगा। इसीलिए बीजेपी ने आम परिवार के एक बेटे से मुकाबला करने के लिए करीब 100 स्टार प्रचारकों, दूसरे राज्यों के नेताओं और पूरी सरकार को बरोदा में उतार दिया है। 


vinod kumar

Related News