कुलदीप शर्मा करनाल से नहीं लड़ते, तो मुझे सोनीपत आने की जरूरत न होती: हुड्डा

5/7/2019 6:08:45 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में पूरी जान लगाकर प्रचार प्रसार करने में जुटे कांग्रेस प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें सोनीपत में उनके प्रचार के लिए उन्हें सोनीपत आना ही नहीं पड़ता, यदि कुलदीप शर्मा करनाल से चुनाव न लड़ रहे होते। उन्होंने कहा कि बिना उनके गन्नौर आए ही यहां के विधायक कुलदीप शर्मा ही अपने बलबूते उन्हें जीत दिला देते।

मंगलवार को सोनीपत के गन्नौर में पार्टी कार्यकर्ताओं की जनसभा आयोजित की गई, जिसे कांग्रेस के हरियाणा प्रभारी गुलाम नबी आजाद एवं लोकसभा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संबोधित किया। इस दौरान दोनों नेताओं के निशाने पर भाजपा रही। गुलाम नबी आजाद ने जहां भाजपा को झूठ का प्रचार करने का आरोप लगाया, वहीं भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए थे, वह पूरे नहीं किए और किसान को बर्बादी के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है।

वहीं गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जब देश में कांग्रेस सरकार थी 25 से 30 आधुनिक एयरपोर्ट कांग्रेस ने बनाएं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी काम करने में जीरो है और पब्लिसिटी करने में हीरो है। यह देश में परिवर्तन नहीं लाएंगे, केवल झूठ ही झूठ दिखाते जाएंगे, आज केवल झूठ का प्रचार ज्यादा हो रह सच को मानने वाले कम है। उन्होंने कहा कि झूठ जल्दी हजम हो जाता है, भाजपा के झूठ से प्रभावित नहीं होना है, केवल कांग्रेस को मतदान करना है।

Shivam