बरोदा उपचुनाव पर बोले हुड्डा- असली प्रचार तो अब शुरू होगा और 3 को वोटिंग खत्म होने तक रहेगा

11/1/2020 8:15:12 PM

गोहाना (सुनील): हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बरोदा में ताबड़तोड़ प्रचार किया। इस दौरान भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने चुनाव प्रचार पर आज शाम 5 बजे लगी रोक पर कहा कि चुनाव प्रचार तो आज 5 बजे खत्म हो जाएगा, लेकिन असली चुनाव प्रचार 5 बजे के बाद शुरू होगा और 3 तारीख को वोटिंग खत्म होने तक रहेगा। हुड्डा ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह बरोदा हलके के हर गांव व हर घर में जाकर 36 बिरादरी से वोट मांगें और वोटिंग खत्म होने तक ये काम करें, अगर कोई नाराज है तो उसको मनाने का काम किया जाए।

बरोदा उपचुनाव में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बरोदा हलके के कई गांव में ताबड़तोड़ प्रचार किया। इस दौरान भूपेंद्र हूडा ने कांग्रेस पार्टी की बड़ी जीत का दावा किया। भूपेंद्र हुड्डा ने कहा बरोदा हलके में अबकी बार कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार की बहुत बड़ी जीत होगी। 

इस दौरान कार्यकर्ताओं को हुड्डा ने कहा कि कोरोना काल में जिस तरह लोगों ने गांव-गांव में ठीकरी पर लगाया था, इसी तरह वोटिंग तक सभी कार्यकर्ता ठीकरी पहरा लगा कर अपने आपको भूपेंद्र हुड्डा समझकर चुनाव लड़ें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि तुम्हारे पास 48 घंटे हैं, इस 48 घंटे में ऐसा काम करो एक सोए तो दूसरा जागे। 

वहीं भूपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा दिवस के मौके पर सभी को हरियाणा दिवस की बधाई दी और कहा कि आज आप सब की मेहनत का नतीजा है कि हरियाणा पंजाब से भी आगे है। 2014 में उनकी सरकार के दौरान हरियाणा भर्ती आई और प्रति व्यक्ति आय में हरियाणा नंबर एक पर था। हुड्डा ने कहा आज बीजेपी सरकार में हर वर्ग दुखी है, किसानों को उनकी फसलों के भाव नहीं मिल रहे और प्रदेश में लगातार क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

Shivam