गौतम पर बोले हुड्डा- हर बात मीडिया को बताना जरूरी नहीं, चर्चा है कि दोनों संपर्क में हैं(VIDEO)

12/30/2019 6:42:48 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट है कि जेजेपी के असंतुष्ट विधायक भूपेंद्र हुड्डा के संपर्क में है, लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस सवाल पर चुप्पी साध गए। हुड्डा बोले हर बात बताना जरूरी नहीं है। साथ ही उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर सरकार प्रदेश हित में कब काम करना शुरू करेगी। लेकिन उन्होंने हरियाणा सरकार की अनाज मंडियों में दस रूपये में किसानों को खाना देने की स्कीम को सही बताया।

जिस तरह से जेजेपी पार्टी में बगावती सुर उभरने लगे हैं, उसके बाद यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि जे जे पी के असंतुष्ट विधायक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के संपर्क में है। रोहतक पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हर एक विधायक के साथ आपसी संपर्क होते हैं। लेकिन सारी बातें मीडिया के सामने बताना जरूरी नहीं है। वही जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि 5 साल से प्रदेश का सरकारी कर्मचारी सड़कों पर है। जो हर रोज हड़ताल करने को मजबूर है, लेकिन सरकार आज तक कर्मचारियों को एचआरए तक भी नहीं दे पाई  गठबंधन की सरकार को बने 2 महीने हो गए हैं, आखिर सरकार प्रदेश हिट में कब काम करना शुरू करेगी। अभी तक सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम भी सामने नहीं आया है। 

Shivam