खट्टर राज में जनप्रतिनिधि भी नहीं रह गए सुरक्षित: हुड्डा

11/24/2020 1:26:36 AM

पानीपत (सचिन शर्मा): पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संजय छौक्कर के बेटे के निधन पर उनके निवास पर पहुंचकर शोक जाहिर किया। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के परिजनों से मिलकर उनके निधन पर भी शोक जाहिर किया। इस दौरान भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा की खट्टर सरकार और कानून व्यवस्था पर जमकर निशाना साधा। 

हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार के राज में आज जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं। हरीश शर्मा की मौत इसका जीवंत उदाहरण है। भूपेंद्र हुड्डा ने हरीश शर्मा के परिजनों को सांत्वाना देते हुए कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते हरीश ने जनता की आवाज उठाई थी, जो उनका फर्ज था। हुड्डा ने प्रदेश सरकार से हरीश शर्मा के परिजनों को सरकारी नौकरी देने के साथ मामले के दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। 

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में देश में पहले स्थान पर आ रहा है, लेकिन अब जिस प्रकार से प्रदेश में रोजाना अपराध हो रहे हैं, उससे ये साबित हो गया है कि हरियाणा जल्द ही अपराध में भी नंबर वन हो जाएगा। हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा में रोजाना करीब तीन से चार हत्याएं, 10 अपहरण और पांच से छह बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं।

Shivam