वायरल वीडियाे पर बोले हुड्डा, कहा, टिकटों को लेकर कर रहे थे आम बातचीत(VIDEO)

10/4/2019 7:05:38 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि यह तो केवल टिकटों को लेकर आम बातचीत की जा रही थी। जिसका गलत मतलब निकाला गया। इस दौरान पत्रकार के सवाल पर चिढ़ते हुए हुड्डा ने कहा कि मैं किसी भी बात का जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हूं। गौरतलब है कि वायरल वीडियो से कांग्रेस की फजीहत हुई है। इस मुद्दे पर कांग्रेसी नेता मीडिया से बचते नजर आ रहे थे। 



पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज नामांकन करने से पहले अपने घर पर समर्थकों के साथ हवन यज्ञ कर रहे थे। हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किसी भी शुभ कार्य करने से पहले हवन किया जाता है और आज नामांकन प्रक्रिया को पूरा कर लिया जाएगा। वहीं कांग्रेस के वायरल हो रहे वीडियो पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। 

उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जो बातचीत कांग्रेसी नेताओं से वो कर रहे हैं, वह हर रोज की आम बातचीत का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि यह तो मीडिया का फैलाया हुआ भरम है। गौरतलब है कि टिकटों का बंटवारा करते हुए कांग्रेसी आला नेता गुलाम नबी आजाद, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अहमद पटेल की बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें अहमद पटेल भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कह रहे हैं कि हरियाणा में केवल 14 सीटें आई हैं,  क्या यह है हरियाणा की कांग्रेस। इसका वीडियो वायरल हो गया था।



वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नामांकन करने से पहले कहा कि भाजपा सरकार ने 5 साल में कोई भी नया काम नहीं किया। जो वायदे उन्होंने किए थे उन पर भी वह खरा नहीं उतर पाए और आने वाले समय में प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होंने अशोक तंवर के हंगामे पर भी जवाब देते हुए कहा कि मैं व्यक्तिगत बात नहीं करता।

Shivam