हरियाणा कांग्रेस में कलह बढ़ी: हुड्डा खेमे के विधायक वेणुगोपाल से मिले, किरण चौधरी ने भी की मुलाकात

7/5/2021 2:54:46 PM

नई दिल्ली (कमल कांसल): हरियाणा कांग्रेस में चल रही कलह तेज हो गई है। संगठन में परिवर्तन की मांग करने वाले हुड्डा गुट के विधायक एक बार फिर दिल्ली पहुंच गए हैं। यहां पर उन्होंने महासचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। सोमवार को दिल्ली पहुंचने वालों में मोहम्मद इल्यास, आफताब अहमद, भारत भूषण बत्रा, बलबीर सिंह, बीएल सैनी कुलदीप वत्स, शंकुतला खटक, अमित सिहाग, सुरेंद्र पंवार, इंदुराज नरवाल, धर्म सिंह छोक्कर और नीरज शर्मा शामिल रहे। 



इससे पहले ये सभी विधायक नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा निवास पर इकट्ठे हुए। यहां पर विचार-विमर्श के बाद वे केसी वेणुगोपाल से मिलने कांग्रेस दफ्तर गए। वहींदूसरी ओर, हरियाणा की पूर्व मंत्री किरण चौधरी भी सोमवार को केसी वेणुगोपाल से मिलने पहुंची। उन्होंने मुलाकात का राज सबके सामने उजागर नहीं किया, बस यही कहा कि पार्टी के नेता हैं उनसे मुलाकात होती रहती है।

अचानक से हुड्डा गुट के विधायकों का दिल्ली में जमावड़ा लगना कहीं ना कहीं गुटबाजी को दर्शा रहा है, कहा यही जा रहा है कि प्रदेश की कमान हुड्डा कोदेने की मांग की जा रही है मगर सैलजा का कद पार्टी में इतना ऊंचा है कि खुद वेणुगोपाल भी शायद ही इस मामले में हुड्डा गुट के विधायकों की मदद कर पाएं, और आलाकमान तो फिलहाल पंजाब कांग्रेस की फूट सुलझाने में लगा है। क्योंकि वहां इलेक्शन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar