गठबंधन सरकार पर हुड्डा ने साधा निशाना, कहा धान घोटाले की CBI जांच हो

1/24/2020 9:36:42 AM

चंडीगढ़ (बंसल) : पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि चारों तरफ भ्रष्टाचार फैला है, इतना भ्रष्टाचार पहले कभी नहीं हुआ होगा। वह अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार विभागों के आबंटन व तबादलों में लगी है,लेकिन काम कब शुरू करेगी? उन्होंने सरकार से किसानों का घाटा पूरा करने की मांग करते हुए कहा कि विभाग आबंटन और अधिकारियों के तबादलों से सरकार नहीं चलती,इसके लिए जनहित में काम करने की जरूरत है। उन्होंने धान घोटाले की जांच सी.बी.आई. करवाने की मांग करते हुए कहा कि यह अब का नहीं,बल्कि पिछले 3 साल से चल रहा है। घोटाले को नकारने वाली सरकार के सामने साफ हो गया है कि हरियाणा में 90 करोड़ का धान घोटाला हुआ है लेकिन यह इससे कहीं बड़ा है, इसलिए इसकी सी.बी.आई. जांच होनी चाहिए।

हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार का चाहे पहला कार्यकाल हो या दूसरा अवैध खनन लगातार जारी है और रोडवेज की किलोमीटर स्कीम का घोटाला भी मनोहर सरकार की उपलब्धि है। उन्होंने माइनिंग घोटाले की भी सी.बी.आई. से जांच करवाने की मांग की। के.एम.पी. एक्सप्रैस-वे को दुर्घटना-वे करार देते हुए उन्होंने कहा कि जरा सी स्पीड बढ़ाई और गाड़ी की दुर्घटना हुई। यह कैसा एक्सप्रैस-वे है। उन्होंने निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू द्वारा पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ लगाए आरोपों की भी जांच करवाने की मांग की। 

Isha