परिवारवाद से बाहर निकलें हुड्डा : ग्रोवर

3/24/2019 10:07:47 AM

महम (प्रीत): प्रदेश के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को घेरते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा परिवारवाद से बाहर निकलकर जनता का सामना करें लेकिन ऐसा करने की हुड्डा के अंदर हिम्मत नहीं है।  महम के सामुदायिक केंद्र में भाजपा कार्यकत्र्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए ग्रोवर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके बेटे दीपेंद्र हुड्डा को रोहतक की आबो-हवा रास नहीं आती।

उनकी रातें दिल्ली में ही गुजरती हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी और रोहतक लोकसभा के लोग इस बार किसी भी सूरत में विपक्ष में नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के 10 साल के शासन में लूट-खसौट का राज था लेकिन पिछले सवा 4 साल में बगैर पर्ची और बगैर खर्चे के रिकार्ड 63 हजार से ज्यादा नौकरियां देने का काम किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनेक क्रांतिकारी फैसले लेकर पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि देश को मजबूर नहीं, मजबूत नेतृत्व चाहिए। बाद में मंत्री ग्रोवर ने मोखरा गांव में करीब 6 चाय के कार्यक्रमों में शिरकत की। 

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद यादव, वरिष्ठ नेता शमशेर खरकड़ा, जिलाध्यक्ष अजय बंसल, सफाई कर्मचारी आयोग के चेयरमैन रामअवतार वाल्मीकि, महम नगर पालिका चेयरमैन फतेह सिंह, महम मार्कीट कमेटी चेयरमैन रामनिवास रोहिल्ला, मार्कीट कमेटी चेयरमैन राजवीर आर्य, पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश भाटिया, पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश बागड़ी समेत कई नेता मौजूद थे।

Deepak Paul