हुड्डा कभी नहीं छोड़ेंगे कांग्रेस, रैली का बुलावा आया तो जरूर जाएंगे : सुभाष बत्रा

8/2/2019 4:15:49 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 18 अगस्त को रोहतक में होने वाली रैली से अलग पार्टी बनाने की बातों पर विराम लगाते हुए पूर्व राज्य गृह मंत्री सुभाष बत्रा ने कहा है कि भूपेंद्र हुड्डा की सात पीढियां कांग्रेस में रही है इसलिए वह कभी भी नहीं छोड़ेंगे। हरियाणा में महागठबंधन को लेकर पूर्व ग्रह राज्य मंत्री सुभाष बतरा ने कहा कि अगर महागठबंधन शीर्ष नेतृत्व राहुल गांधी और सोनिया गांधी करें तो उसका हर हाल में पालन किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि गठबंधन अकेले व्यक्ति के बस की बात नहीं और ऐसे गठबंधन हुआ करते हैं।

उन्होंने कहा कि 18 अगस्त को होने वाली रैली में अगर उन्हें निमंत्रण मिला तो जरूर जाएंगे। कांग्रेस विधायक जयतीर्थ दहिया के इस्तीफा देने के सवाल को टालते हुए उन्होंने कहा कि वह इस बारे में ज्यादा कुछ जानकारी नहीं रखते हैं साथ ही मानसून सत्र पर भी बयान देते हुए कहा कि मानसून सत्र छोटा रखा गया है लेकिन आम आदमी से कोई सरोकार नहीं हो सकता है कुछ बिल वगैरह जरूर पास हो।

पूर्व गृह राज्य मंत्री सुभाष बत्रा ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहां है कि बीजेपी लूट की मंडी बनती जा रही है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा घोटाला और माफिया आजकल बीजेपी कर रही है उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वही 1 दिन इस भ्रष्टाचार को उजागर करें साथ ही उन्होंने कहा कि वह हमेशा से कांग्रेसी रहे हैं और हमेशा कांग्रेस के साथ ही रहेंगे।

Edited By

Naveen Dalal