पशु चिकित्सक हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए हुड्डा लिखेंगे सीएम को खत (VIDEO)

1/21/2019 4:49:20 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव बड़ौली में हुए पशु चिकित्सक राकेश की हत्या के मामले में सीबीआई जांच के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा सीएम मनोहर को पत्र लिखेंगे। यह बात उन्होंने गांव बड़ौली में राकेश के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मामले में आरोप किसी पर भी हो, 24 गांव की पंचायत ने सीबीआई जांच की मांग रखी है, जिसके लिए वे आज ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे। उन्होंने कहा कि यह सरकार सीबीआई जांच करवाती है तो ठीक है वरना हमारी सरकार आने पर सीबीआई जांच होगी।



गौरतलब है कि यह मामला लगभग दो हफ्ते पुराना है, जिसमें पेशे से पशु चिकित्सक राकेश की हत्या गांव के ही रहने वाले रविंद्र आंतिल नाम के शख्स ने की थी, जो खुद को भाजपा का नेता बताया करता था। आंतिल ने खुद स्वीकार किया था कि उसने राकेश को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था और अचेत अवस्था में उसे हरिद्वार ले जाकर गंगा नदी पर बने पुल से नदी में धक्का दे दिया था। पुलिस ने आंतिल की निशान देही पर शव की छानबीन की, लेकिन अभीतक शव नहीं ढूंढ़ा जा सका है। हालांकि, आरोपी आंतिल पुलिस कस्टडी में है, जिससे पूछताछ चल रही है।



रूपयों के लेन देन पर आधारित थी हत्या की साजिश
आंतिल ने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने राकेश की हत्या इसलिए की क्योंकि उसने लोगों से ग्रुप डी की भर्ती के लिए करीब डेढ़ करोड़ रूपये वसूल रखे थे, जिसकी जानकारी राकेश को थी। राकेश कहीं इस बात को सामने न ला दे, इस संशय से उसने राकेश की हत्या करने की साजिश रची। आंतिल ने खुद मंत्री कविता जैन का जानकार होने का हवाला दिया करता रहा है, हालांकि खुद मंत्री कविता जैन ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर चुकी हैं।

पशु चिकित्सक हत्याकांड: भाजपा नेताओं के जानकारों पर लगे आरोप, गंगा में फेंका था शव

पशु चिकित्सक हत्याकांड: पत्नी ने कहा- 'बच्चों सहित करेगी आत्महत्या'

पशु चिकित्सक हत्याकांड: आरोपी पर मंत्री कविता जैन व राजीव जैन ने साधी चुप्पी

Shivam