सिरसा में दिन दहाड़े गुंडागर्दी, सीसीटीवी में कैद हुआ बदमाशों का तांडव (VIDEO)

9/30/2018 8:44:06 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के हिसारिया बाजार में दिनदिहाड़े गुंडागर्दी देखने को मिली। करीब 1 दर्जन से जयादा नकाबपोश युवकों ने लाठियों व डंडो से बाजार में खड़ी एक दुकानदार की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। शीशे तोडऩे की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित दुकानदार व अन्य व्यापारियों ने जब पुलिस को इस घटना की सूचना दी तो पुलिस के एक कर्मचारी ने भी व्यापारी से मारपीट की, जिसके बाद व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।



मामले की सूचना मिलने के बाद सिरसा शहर थाना प्रभारी विनोद काजला व डीएसपी रविंद्र सिंवर मौके पर पहुंचे और आरोपियों के साथ साथ पुलिस कर्मचारी के खिलाफ भी कार्रवाई  का आश्वासन देकर व्यापारियों को शांत करवाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



दरअसल, सिरसा के हिसारिया बाजार में जगदीश गोयल एंड सन्स फर्म की दुकान के आगे देर रात कुछ युवकों द्वारा मामूली सी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद रविवार दोपहर करीब 2 बजे नकाबपोश युवकों ने लाठियों व डंडों से दुकानदार की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। बदमाशों का तांडव देखकर दुकानदार व अन्य व्यापारियों ने पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी लेकिन पुलिस करीब 1 घंटे के बाद घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस के वहां पर दुकानदारों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और सीआईए स्टाफ की गाडी का घेराव भी किया। डीएसपी रविंद्र सिंवर द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद दुकानदार शांत हुए। 



दुकानदार ने बताया कि कुछ युवकों ने गाडी के शीशे तोड दिए। उन्हेंने कहा कि पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस एक घंटे बाद आई। उन्हेंने कहा कि जब वे दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ रोष जता रहे थे, तो सीआईए स्टाफ के एक कर्मचारी ने उनके एक साथी के साथ मारपीट की। उन्होंने मांग की है कि पुलिस सभी व्यापारियों से माफी मांगे। 

डीएसपी रविंद्र सिंवर ने बताया कि उक्त मामले में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, जल्द ही आरोपियों की धरपकड़ करेंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारी द्वारा किसी व्यापारी के साथ मारपीट की तो शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

Shivam