हरियाणा के सोनीपत में भीषण हादसा, 2 बसों के बीच आमने-सामने की टक्कर, मौके पर मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 07:47 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : सोनीपत के खरखोदा के गांव बरोना के पास सोमवार शाम को दो बसों में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें तीन दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को खरखोदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर एसडीएम श्वेता सुहाग खरखौदा अस्पताल में पहुंची। जहां पर उन्होंने चिकित्सकों से हादसे में घायल मरीजों की हालत को लेकर अपडेट ली और सभी को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने की बात कही। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जब दोनों प्राइवेट बसों की आमने-सामने की टक्कर हुई तो बसें सवारियों से भरी हुई थी। इस दौरान अचानक चीख पुखार निकलने लगी और आसपास में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और मौके पर खरखोदा थाना पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल खरखौदा भेजा। 

PunjabKesari

वहीं बसों की आमने-सामने की टक्कर में 40 से 45 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, घायलों को आसपास के अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया है, ताकि उनका इलाज अच्छे से हो सके। इस पूरे मामले की जांच की जाएगी किस कारण यह हादसा हुआ है यह भी देखना होगा कि तेज रफ्तार में कौन था और कैसे हादसा हुआ।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static