भीषण हादसा : 1 घंटे तक गैस टैंकर के नीचे दबी रही 4 जिंदगियां, लोग रहे बेबस

12/16/2019 10:02:37 AM

सिवानी मंडी (पोपली) : वाहनों के अनियंत्रण से सिवानी के गांव गैंडावास के समीप एक गैस टैंकर के पलटने से उसके नीचे दबी 2 कारों में जी.जे.यू. के रजिस्ट्रार अनिल पुंडिर की कार में रजिस्ट्रार सहित उनकी 2 बहनें व ड्राइवर करीब एक घंटे तक कैंटर के नीचे कार में दबे रहे। यहां बेबसी का आलम यह रहा कि मौके पर उपस्थित लोग चाह कर भी कुछ नहीं कर पाए।

यही नहीं हादसे की सूचना के बाद एम्बुलैंस व 2 क्रेनों की सहायता से मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को रजिस्ट्रार की कार को अलग करने के बाद भी कार से शवों को निकालने में करीब आधा घंटा का समय लग गया। हालांकि उन्होंने दूसरी कार में सवार 5 लोगों को तुरंत प्रभाव से कार से निकालने में कामयाबी हासिल कर ली। उधर हादसे के साथ ही एन.एच.52 पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई।  

गौरतलब है कि राजस्थान के धार्मिक स्थल से लौट रहे हिसार निवासी सचिन बंसल व जी.जे.यू. के रजिस्ट्रार अनिल पुंडिर की कारें एक अनियंत्रित गैस टैंकर के पलटने से नीचे दब गई थी। जिसमें सचिन बंसल के परिवार को तुरंत उपस्थित लोगों ने बाहर निकाल लिया गया और घायल अवस्था में हिसार एम्बुलैंस की मदद से भेज दिया गया।लेकिन रजिस्ट्रार अनिल पुंडिर, उनकी बहन ऊषा व सुशीला करीब एक घंटे तक कार के अंदर ही कैंटर के नीचे दबे रहे।

हालांकि मौके पर पहुंचे लोग केवल बेबसी का यह आलम ही देखने को मजबूर रहे। हादसे के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे कालूराम डोभी वाला ने बताया कि मौके पर विभिन्न वाहन चालक पहुंच गए लेकिन किसी के पास ऐसा कुछ नहीं था कि वे गैस टैंकर को हटा कार में फंसे पुंडिर व उनकी बहनों व ड्राइवर को संभाल तक सकें।

Isha