हॉरर किलिंग मामला: मृतक के पिता व भाई को पुलिस ने किया काबू

3/28/2017 4:06:33 PM

गोहाना(सुनील जिंदल):गोहाना के गांव महमदपुर में गत दिवस हुए हॉरर किलिंग मामले मे पुलिस ने लड़की के पिता व भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों को अदालत मे पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इस मामले में बाकी आरोपियों व हत्या में इस्तेमाल सबूत को जुटाया जा सके।

गौरतलब है कि गत दिवस गांव महमदपुर में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया था, जिसमें गोहाना सदर पुलिस थाना में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या अौर उसके शव को जलाने की शिकायत दी थी। पुलिस शिकायत मिलने के बाद गांव महमूदपुर में  पहुंची। पुलिस में युवक ने शिकायत दी कि साक्षी नाम की लड़की के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले लड़की को लड़की के परिवार वालों ने मेरे साथ देख लिया। जिस दौरान लड़की के परिवार वालों ने लड़के को जान से मारने की धमकी भी दी गई और लड़की के परिवार वालों ने दो दिन पहले रात उसकी हत्या कर उसके शव को शमशान में ले जा कर जला दिया। दोनों एक ही गांव के हैं जिसकी वजह से उनके परिवार वाले नाराज थे। पुलिस ने युवक के बयान पर नाबालिग लड़की के माता पिता सहित 3 पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। 

इस मामले मे अब गोहाना सदर थाना के एस.एच.ओ. फूल कुमार ने बताया कि इस मामले में देर रात गांव से ही मृतक लड़की के पिता धर्मेन्द्र व भाई सन्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में बताया कि अपनी इज्जत की खातिर लड़की के परिवार वालों ने उसे पहले उसकी चुनी से गला दबाकर हत्या कर और बाद मे इस घटना को बदलने के लिए लड़की को घर में फांसी पर लटका दिया। जिसके बाद गांव वालों के सामने आत्महत्या का मामला बताकर लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन लड़की के प्रेमी ने कल थाने में इसकी शिकायत दी जिसके बाद मामले का खुलासा हो सका। पुलिस आज दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।