Crime in Haryana: हरियाणा में होटल मालिक की हत्या, रॉड व लोहे के पाइप से पीट-पीट कर मार डाला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 11:44 AM (IST)

फरीदाबाद: बीती सायं अजरौंदा सेक्टर-15ए में होटल व जिम चलाने वाले व्यक्ति की गांव के ही कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। व्यक्ति को बचाने आए उसके दो भतीजों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमले का कारण पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है।   घटना के बाद आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

 
गांव अजरौंदा सेक्टर-15ए में रहने वाले शिवम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके चाचा राजू शर्मा उर्फ राजेश शर्मा का गांव के ही कल्लू पंडत से पैसों का लेन-देन था। देर शाम गांव के बाहर कल्लू पंडत ने उनके चाचा के साथ झगड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर वह अपने भाई नरेश व विक्की को लेकर मौके पर पहुंचे। वहां चाचा के साथ कल्लू पंडत व अन्य कई युवक मारपीट कर रहे थे। आरोपियों के हाथों में रॉड, लोहे के पाइप व डंडे थे। बचाने की कोशिश की तो उनके ऊपर भी हमला कर दिया।

 
शिवम ने बताया कि  वह चाचा, भाई नरेश व विक्की को लेकर अस्पताल गया, जहां डॉक्टर ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। जबकि उसके दोनों भाई आइसीयू में भर्ती हैं। मामले के जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण गोपाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। किसके किस पर पैसे थे, यह जांच के बाद ही पता लगेगा। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static