बाहर से लड़कियां बुलवाकर होटल मालिक करवाता था देह व्यापार, पुलिस ने खुद ग्राहक भेजकर किया गिरफ्तार (VIDEO)

6/9/2023 12:37:19 PM

कैथल (जयपाल) : कैथल शहर के निजी होटलों में लगातार बढ़ रहे देह व्यापार के धंधों पर पुलिस ने अब शिकंजा कसना शुरू कर दिया है, जिस बीच पुलिस ने कैथल के मुख्य चौक पर स्थित एक होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। वह अपने होटल में महिलाओं को बुलाकर उनसे गलत तरीके से दे व्यापार करवाता था।

डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सर छोटू राम चौक के पास स्थित पालकी होटल में बाहर से लड़कियों को लाकर जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जाता है। इसके बाद थाना प्रभारी गीता अध्यक्षता में कर्मचारियों की एक टीम बनाई गई और टीम ने पुलिस कर्मचारी को सादी वर्दी में ग्राहक बनाकर भेजा और उसे पांच सौ रुपये का नोट दिया। उसके बाद उसने काउंटर पर बैठे गांव क्योड़क निवासी सीता राम से किसी महिला से शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की। 

इसके बाद होटल मालिक सीताराम ने फर्जी ग्राहक बने पुलिस कर्मचारी से 500 रुपए लेकर लेकर लड़की का प्रबंध करने की हामी भरी। टीम भी होटल के लिए रवाना हो गई। टीम ने मौके पर पहुंच कर देखा तो फर्जी ग्राहक बनाया गया पुलिस कर्मचारी व एक महिला वहां थे। काउंटर पर बैठे व्यक्ति की पहचान क्योड़क निवासी सीताराम के रूप में हुई। काउंटर के दराज में 1500 रुपये मिले। इनमें एक नोट वह भी था, जिसे पुलिस कर्मचारी को देकर भेजा गया था। थाना शहर प्रभारी रोहताश ने बताया कि होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार किया गया है जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana