जमीन के लिए छोटे भाई की दबंगई, मकान को ट्रैक्टर से गिराया

7/2/2018 4:15:11 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): गांव पिरथला में छोटे भाई द्वारा दूसरे भाई के मकान को गिराकर कब्जा करने के प्रयास का मामला सामने आया है। जिसके बाद से पीड़ित परिवार आरोपी की दबंगई से परेशान है अौर पड़ोसी भी खौफ में है। जिसके चलते पीड़ित परिवार ने इसके लिए पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं कवरेज करने गए पत्रकारों को आरोपी ने दबंगई दिखाते हुए कवरेज करने से रोका तथा उनकी तरफ झगड़ा करने आया। जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई है। 

पीड़ित सुभाष ने बताया कि उसकी 5 बेटियां है। जिनमें से 4 की शादी हो चुकी है लेकिन एक लड़की उसके साथ रह रही है। उन्होंने बताया कि उसका भाई अपनी जमीन बेचकर चला गया था लेकिन देर रात्रि उसने उनके परिवार को खत्म करने की नियत से ट्रैक्टर से मकान को गिरा दिया तथा कब्जा करना चाहा। उसे गले का कैंसर है बावजूद उसके साथ यह अन्याय हो रहा है। पीड़ित ने कहा कि पुलिस को शिकायत दे दी है आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। 

पड़ोसी राजेंद्र ने बताया कि आरोपी सुनिंद्र ने उसकी जमीन को उसे बेच दिया था उसके बाद रात्रि उसने उसके भाई के मकान को ट्रैक्टर से गिरा दिया। आरोपी ने उसके मकान की दीवार को भी गिराया है। जिससे उनका काफी नुकसान हुआ है। 

जांच अधिकारी एसआई कर्मसिंह ने बताया कि पीड़ित ने शिकायत दी है कि आरोपी द्वारा उनके मकान में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जैसे ही पुलिस को आरोपी का पता चला तो उन्होंने जिप्सी उसके पीछे लगा दी जिसके बाद आरोपी ट्रैक्टर छोड़कर भागने में सफल हो गया। उसके ट्रैक्टर को काबू कर लिया है आरोपी अभी फरार है। 

Nisha Bhardwaj