पीएम मोदी से नाबालिगा ने लगाई गुहार, मकान मालिक ने बनाया है हवस का शिकार (VIDEO)

8/1/2019 2:43:14 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद में किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार की 13 वर्षीय नाबालिग बेटी ने पीएम मोदी से गुहार लगा कर इंसाफ की मांग की है। दरअसल, इस नाबालिग बेटी को उसके मकान मालिक ने मौका पाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद नाबालिगा गर्भवती हो गई, वहीं मकान मालिक ने उसे गर्भपात की गोली खिला दी और उसके कहने पर मां-बाप की डांट के डर से नाबालिगा घर छोड़कर भाग गई। जैसे तैसे उसके वापस लौटने पर पीड़िता और परिजन अब इंसाफ की मांग कर रहे हैं। मामले में पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप हैं।

ये है पूरा मामला
फरीदाबाद के मुजेसर थाना इलाके में एक मकान मालिक ने 13 साल की नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला और किसी से बताने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। वहीं बच्ची गर्भवती हो गई, जिसके बाद से वह मायूस रहने लगी जब उसके माता-पिता ने मायूस रहने का कारण जानना चाहा तो बच्ची ने उन्हें डर की वजह से कुछ नहीं बताया। बच्ची के माता-पिता ने उसका मेडिकल परीक्षण कराने की बात कही, मेडिकल परीक्षण बात सुनकर बच्ची ने आरोपी को बात बताई तो आरोपी ने बच्ची को गर्भपात होने की दवाई खिला दी। मेडिकल परीक्षण के बाद राज खुल जाने के डर से आरोपी ने उससे घर छोड़ कर मथुरा चले जाने को कहा और कहा कि वह वहां पर आकर सब ठीक कर देगा। बच्ची 25 जून को घर से भाग गई, लेकिन आरोपी उससे मिलने नहीं पहुंचा।



इस दौरान बच्ची का मोबाइल भी गुम हो गया, जिसके चलते वह भी आरोपी से संपर्क नहीं कर पाई। लगभग 20 से 25 दिन इधर उधर फुटपाथ और मंदिरों में अपना गुजारा करती रही। जिसके बाद एक दिन फरीदाबाद की युवती ने उसे देख लिया, तो उसने उसका हाल पूछा, फिर समझा-बुझा कर वापस बल्लभगढ़ तक ले आई। 19 तारीख की रात बच्ची अपने घर पहुंची।

पुलिस ने माता-पिता से किया दुव्र्यवहार
उधर, बच्ची के गायब हो जाने पर मां-बाप बच्ची की खोजबीन के लिए पुलिस चौकी में शिकायत देने पहुंचे। आरोप है कि चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर सतपाल खटाना ने उन्हें गाली गलौज कर भगा दिया। परिजनों ने बताया कि सतपाल खटाना ने उन्हें आरोपी मकान मालिक को बुलाकर देख लेने की धमकी दी, जिसके चलते मायूस होकर चौकी से लौट आए।

पुलिस कमिश्नर से लेकर पीएम विंडो तक लगाई गुहार
अपनी बेटी को पाने के लिए माता-पिता ने हार नहीं मानी। उन्होंने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर, सीएम विंडो राष्ट्रीय बाल कल्याण आयोग और फिर प्रधानमंत्री मोदी की विंडो का सहारा लिया। तब जाकर प्रधानमंत्री मोदी विंडो से उन्हें न्याय की उम्मीद जगी और फिर लगभग 1 महीने बाद आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो पाई है। वहीं परिजनों ने आरोपियों का साथ देने वाले दोषी पुलिसकर्मी सतपाल खटाना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वहीं इस बारे में फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पीड़ितों कि शिकायत दर्ज न होने देने वाले आरोपी सब इंस्पेक्टर सतपाल खटाना के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Shivam