जिस घर में आई थी बारात, उसी घर में लाखों की चोरी

2/11/2022 8:16:48 AM

पटौदी (ब्यूरो) : एक घर में चोरों ने भारी मात्रा में जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब शादी समारोह में एकत्रित महिलाएं और पुरुष बारात घर में दूध पिलाने की रसम हेतु गए हुए थे। इस संबंध में पीडित परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पुलिस में दे दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार भौड़ाकला निवासी रविंद्र कुमार की बेटी की शादी बुधवार को थी। शादी के दौरान भिवानी जिले के बहालगढ़ गांव से बारात आई हुई थी। बारात आने के बाद महिलाएं दूल्हे को दूध पिलाने की रसम हेतू बारात घर गई हुई थी जबकि घर के सारे पुरुष गोरवा रसम के लिए निकले थे। इस दौरान घर के एक बुजुर्ग की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बरात घर से वापस अपने निवास स्थान पर आ गया। घर आकर देखा तो कमरे का ताला टूटा हुआ था तथा पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। इसके बाद बुजुर्ग व्यक्ति ने दूसरे परिजनों को बुलाया और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी घटनास्थल पर पुलिस ने आकर जांच की।

यह सामान हुआ चोरी :  
परिजनों के अनुसार चोरों ने शादी के लिए रखा 25 तोला सोना, ढाई किलो चांदी व 40 हजार नगदी चोरी कर ली। इसके अलावा घर में दूसरे सामान की भी जांच की जा रही है जिसके बाद पता चल पाएगा कि और भी कोई सामान घर से चोरी किया गया है या नहीं। फिलहाल पूरा परिवार चोरी की इस घटना के बाद से परेशान है। वही जैसे तैसे चोरी की घटना के बाद लड़की का विदाई समारोह परिजनों ने किया। परिजनों का आरोप है कि पटौदी क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है लेकिन पुलिस प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana