एचएसआईआईडीसी के पटवारी की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

8/17/2018 12:15:17 PM

मानेसर(राजेश भारद्वाज):  गत मंगलवार को मानेसर में एचएसआईआईडीसी(हरियाणा राज्य औद्योगिक और बुनियादी ढांचा विकास निगम लिमिटेड) के कर्मचारी पर जमीनी विवाद के चलते बाइक पर सवार हमलावरों ने गोलियां चलाकर हमला कर दिया था। जिसमें एचएसआईआईडीसी विभाग के पटवारी श्री ईश्वर सिंह की मौत हो गई थी तथा एक ड्राइवर घायल हो गया जिसका इलाज चल रहा है। मानेसर गांव में आसपास के कई संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिससे इस मामले में हमलावरों की पहचान हो गई थी। 

मानेसर थाना प्रभारी पण्डित दिनेश ने बताया कि पूछताछ करने में सूचना एकत्रित करने पर प्राप्त हुई सूचनाओं के आधार पर निम्नलिखित दो व्यक्तियों को इस केस में गिरफ्तार किया गया है। अभिमन्यु उर्फ मन्नू पुत्र ब्रम्हदत्त निवासी मानेसर रामेश्वर उर्फ भांड हरसुख निवासी मानेसर पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि इन दोनों द्वारा बोई हुई जमीन पर एचएसआईआईडीसी ने जुताई की थी। इसी कारण इन्होंने योजना बनाई और हत्याकांड को अंजाम देने के लिए बदमाशों से संपर्क करके यह वारदात कराई।

आईओ सुनीलकुमार के अनुसार पुलिस ने आईपीसी की धारा 332, 353, 333, 186, 447, 307, 109, 120बी, 506, 302, 2554, 59 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उपायुक्त महोदय के निर्देशानुसार धर्मवीर सिंह एसीपी मानेसर की देखरेख में एक एसआईटी का गठन किया गया है। इस मामले में सभी हत्यारों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। 
 


 
 

 


 

Rakhi Yadav