बड़ी खबर: HSSC ने परीक्षा शेड्यूल किया जारी, यहां देखें उम्मीदवार

7/6/2021 6:53:44 PM

चंडीगढ़ (धरणी):  हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने बेरोजगार आवेदकों के लिए परीक्षा शेड्यूल जारी कर दिया है। इस बारे जानकारी देते हुए चेयरमैन भोपाल खदरी ने बताया कि पुरुष पुलिस कांस्टेबल के लिए परीक्षा 7 अगस्त एवं 8 अगस्त को सुबह एवं शाम दोनों समय आयोजित की जाएगी। वहीं पुरुष कॉस्टेबल कमांडो में फिजिकल परीक्षा का आयोजन एक दिन पंचकूला में होगा। 

उन्होंने बताया कि महिला कांस्टेबल की लिखित परीक्षा 4 सितंबर को शाम के सत्र में आयोजित होगी। भोपाल ने बताया कि पुरुष उप निरीक्षक की परीक्षा 5 नवंबर को सुबह और महिला उप निरीक्षक की परीक्षा इसी दिन शाम के सत्र में करवाई जाएगी। 6 नवंबर से 10 नवंबर तक सभी फिजिकल परीक्षा होगी, जिसको खेल विभाग के कोच द्वारा करवाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पीजीटी संस्कृत की परीक्षा 14 नवंबर को और ग्राम सचिव, पटवारी व कनाल पटवारी की लिखित परीक्षा 11 व 12 दिसम्बर को आयोजित की जाएगी। चेयरमैन ने कहा कि इन सभी भर्तियों में कोविड प्रोटोकॉल की पालना करनी होगी। उन्होंने परीक्षा देने वाले सभी आवेदकों से कहा कि वो कोविड रोधी दोनों टीके लगवा कर आएं, अगर दो संभव न हो तो कम से कम एक टीका जरूर लगा हो। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar