गिफ्ट गैलरी शोरूम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

10/29/2019 5:54:27 PM

करनाल(केसी आर्या): नेहरू पैलेस स्थित एक गिफ्ट शोरूम में आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग की सूचना पाकर पुलिस व नगर निगम के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। आग ने कई घंटे तक जमकर तांडव किया। दमकल विभाग की 20 गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

मंगलवार को नेहरू पैलेस स्थित पुष्पांजलि गिफ्ट शोरूम में करीब दोपहर 3 बजे अचानक आग लग गई। शोरूम में धुआं उठता देख लोगों में भगदड़ मच गई और वह आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े लेकिन आग बढ़ती चली गई। दुकानदारों ने आसपास से पानी के कैम्पर उठाकर आग पर डाले लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी गई।

दमकल विभाग की गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझ सकी और देखते ही देखते आग एक मंजिल से दूसरी मंजिल तक पहुंच गई। दमकल विभाग की 15 से 20 गाडिय़ों ने कई घंटों तक आग पर काबू पाने का प्रयास करती रही लेकिन आग नहीं बुझी। इसके बाद जे.सी.बी. को मौके पर बुलाकर दुकान के शटर व दीवार तोड़ी गई और अंदर पानी मारा गया। कई घंटे के बाद आग को बुझाया जा सका।   

पुष्पांजलि गिफ्ट की दुकान के मालिक पवन ने बताया कि उनकी दुकान में अचानक आग लग गई जिसमें सारा सामान चल गया है। आग के कारण उसका लाखों का नुक्सान हो गया है। फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।    

आसपास के दुकानदारों में मची भगदड़
नेहरू पैलेस में स्थित गिफ्ट शोरूम में अचानक लगी भयंकर आग से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के दुकानदारों में भगदड़ मच गई। आग आसपास की दुकानों में न पहुंच सके, इसलिए विभाग की गाडिय़ों आग बुझाने में जुटी रही। आग की इस घटना से मार्कीट में अफरा-तफरी का माहौल था।  

Edited By

vinod kumar