वेयर हाउस में लगी भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर हुआ राख(VIDEO)

1/31/2020 11:07:13 AM

पलवल (बलराम गुप्ता) : एनएच-19 पर गांव औरंगाबाद स्थित टाटा जेन्युइन पार्टस के रिजनल वेयर हाउस में वीरवार की सुबह 2 बजे भीषण आग लग गई। आग की वजह से वेयरहाउस में रखा लगभग करोडो़ रुपये का माल जलकर राख हो गया। चार जिलों से आई दमकल विभाग की दर्जनभर गाडियों ने लगभग छह.सात घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गांव औरंगाबाद स्थित टाटा जेन्युइन पार्टस के रिजनल वेयरहाउस वीरवार सुबह उस समय अचनाक आग लग गई जब सैंकड़ो वर्कर काम कर रहे थे।

आग की ऊंची-ऊंची लपटों को देख सभी वर्कर भागकर बाहर निकल गए और अपने साथी कर्मचारियों को भी सूचना देकर बाहर निकाला गया। आग लगने की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही पलवल दमकल विभाग की गाडियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। लेकिन आग काफी भीषण थी। स्थिति को काबू न होता देख फरीदाबाद, गरुग्राम व नूंह जिले से भी दमकल विभाग की गाडियों को मौके पर बुलाया गया। दमकल विभाग की दर्जनभर से अधिक गाडियों ने लगभग सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

वेयर हाउस के मैनेजर सुधीत भाटी ने बताया कि आग के कारणों का पता नही चल पाया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी हो। इस आग से कितना नुकसान हुआ है इसके बारे में अभी कुछ भी कहना असभंव है। जांच.पड़ताल के बाद पता चलेगा की कितना नुकसान हुआ है। वहीं दमकल विभाग के इंचार्ज जयवीर भड़ाना ने बताया कि उन्हें सुबह तीन बजकर 16 मिनट पर सूचना मिली। सूचना मिलते ही वे अपनी गाडियों को लेकर मौके पर पहुंचे तो देखा की आग भीषण लगी हुई थी। स्थिति को भांपते हुए विभाग के कर्मचारियों को लगाया गया। दमकल विभाग की दर्जनभर से अधिक गाडियों ने लगातार सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पर काबू पाया गया।

Isha