कुरुक्षेत्र में बनाया जाएगा 5 एकड़ जमीन पर विशाल रविदास मंदिरः दुष्यंत चौटाला

2/9/2020 3:24:19 PM

सिरसा(सतनाम)- हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने संत रविदास जयंती पर देश और प्रदेश वासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र में 5 एकड़ जमीन पर विशाल रविदास मंदिर बनाया जाएगा। चौटाला ने कहा कि जजपा और भाजपा गठबंधन के 100 दिन में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत सरकार ने ऐतिहासिक फैसले किए है। गठबंधन सरकार ने 100 दिन में प्रदेश में कई उपलब्धि हासिल की है।    

दुष्यंत चौटाला ने इनैलो विधायक और अपने चाचा अभय चौटाला के जजपा का भाजपा में विलय करने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि इसी बात को उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष भी बोल रहे थे लेकिन अब वे इनैलो के हालात को समझ चुके है और अब पार्टी के दूसरे नेता भी जल्द ही इनैलो के हालात को जल्द ही समझेंगे। उन्होंने अभय चौटाला को नसीहत दी कि वे जजपा और भाजपा गठबंधन की चिंता करने के बजाए अपनी पार्टी की चिंता करे। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही शराब और नशा तस्करी को रोकने के लिए जल्द कानून बनाएगी।

 दिल्ली विधानसभा चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में बदलाव होगा। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुडा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुडा नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद 100 में गठबंधन सरकार के गिरने का दावा कर रहे थे उन्होंने कहा कि अगले 1500 दिन भी सरकार इसी मजबूती से खड़ी रहेगी।

Isha