चौटाला के कर्मों की वजह से जेल में हुड्डा का इंतजार कर रही हथकड़ियां : खट्टर

6/9/2018 8:50:09 AM

कैथल(दीपक/मल्होत्रा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि भाजपा प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और अधिकांश सीटों पर जीत दर्ज कर दोबारा सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर नई शुरूआत जनता से सीधी बात कार्यक्रम के तहत विस्तार अनाज मंडी ढांड में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की सीट पर कौन-कौन चुनाव लड़ेगा ये आने वाला समय बताएगा। 

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला अपने कर्मों की वजह से जेल में हैं और सी.एल.यू. मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सी.बी.आई. समेत अन्य जांच एजैंसियां पूछताछ कर रही है और जल्द ही हथकड़ियां उनका इंतजार कर रही है। मुख्यमंत्री ढांड विस्तार अनाज मंडी में नई शुरूआत जनता से सीधी बात कार्यक्रम के तहत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। गत साढ़े 3 वर्षों के दौरान सड़क परियोजनाओं को छोड़कर एक ईंच जमीन भी वर्तमान सरकार द्वारा अधिग्रहण नहीं की है। 

जल्द बिजली दरों में कमी करने का ऐलान किया जाएगा
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जल्द ही राज्य में बिजली की दरों में कमी की जाएगी। इसके अलावा जिन उपभोक्ताओं के बिजली के मीटर नहीं लगे हुए हैं, उनको पिछले एक साल का औसत बिल भरने का अवसर दिया जाएगा तथा ऐसे उपभोक्ताओं का पूरा जुर्माना और ब्याज माफ कर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि जिन उपभोक्ताओं ने बिजली का बिल नहीं भरा है। उन उपभोक्ताओं को 2 साल के भीतर 12 किस्तों में अपने बिल का भुगतान करने का अवसर दिया जाएगा तथा ऐसे उपभोक्ताओं का जुर्माना व ब्याज माफ होगा।

गरीब व बी.पी.एल. श्रेणी में आने वाले परिवारों के लिए पीले कार्ड बनवाए जाएंगे
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आगामी 1 जुलाई, 2018 से गरीब व बी.पी.एल. श्रेणी में आने वाले परिवारों के लिए पीले कार्ड बनवाए जाएंगे और ऐसे परिवारों को एक लाख पीले कार्ड वितरित किए जाएंगे।
 

Rakhi Yadav